scorecardresearch
 

राजस्थानः विवाहिता संग गैंगरेप कर बनाया वीडियो, चार गिरफ्तार

पीड़िता ने रविवार देर रात पांच आरोपियों के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, उसका वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई.

गैंगरेप में शामिल एक आरोपी संजय अभी तक फरार है (सांकेतिक चित्र) गैंगरेप में शामिल एक आरोपी संजय अभी तक फरार है (सांकेतिक चित्र)

राजस्थान के पाली जिले में 30 वर्षीय विवाहिता से गैंगरेप करने और उस घटना वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी इस मामले में अभी तक फरार चल रहा है.

औद्योगिक थाना क्षेत्र के थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि पीड़िता ने रविवार देर रात पांच आरोपियों के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, उसका वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी, 341, 323 और 354 में मामला दर्ज किया है.

थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई करने हुए पांच में चार आरोपियों जितेन्द्र भाट, गोविन्द भाट, दिनेश भाट और महेन्द्र भाट को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पांचवा आरोपी संजय भाट अभी तक फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ बीती 26 मई को अपने एक मित्र के साथ बाइक से मामा नाडी मंदिर (भैरो मंदिर) जा रही थी. तभी पांचों आरोपियों ने रास्ते में उन्हें रोका और सुनसान इलाके में ले जाकर महिला के साथ सामुहिक बलात्कार किया. उन्होंने पूरी घटना का अश्लील वीडियो भी बनाया था.

आरोपियों ने पीड़िता को मुंह खोलने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी. पुलिस के अनुसार पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया जायेगा. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. महिला का पति एक कारखाने में मजदूरी करता है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें