scorecardresearch
 

अलवर: पिटाई के शिकार कश्मीरी युवक से खुफिया एजेंसियों ने की पूछताछ

अलवर में पिटाई के शिकार हुए कश्मीरी युवक से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ की. केंद्रीय आईबी और राजस्थान आईबी की टीम नीमराणा थाना पहुंची.

पिटाई का शिकार कश्मीरी युवक (फोटो- शरत कुमार) पिटाई का शिकार कश्मीरी युवक (फोटो- शरत कुमार)

  • कश्मीरी युवक से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ की
  • भीड़ ने बच्चा चोर समझकर की थी पिटाई

राजस्थान के अलवर में पिटाई के शिकार हुए कश्मीरी युवक से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ की. केंद्रीय आईबी और राजस्थान आईबी की टीम नीमराणा थाना पहुंची. बता दें, देर रात कश्मीरी युवक को महिलाओं के वेष में पकड़कर लोगों ने पिटाई की कर दी थी.

कश्मीर युवक का नाम मीर फैद है और वह सोपोर का रहने वाला है. मीर फैद नीमराणा के एरोनॉटिकल इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है.

भीड़ ने बच्चा चोर समझ पीटा

नीमराणा में रात करीब 9 बजे भीड़ ने कश्मीरी युवक को पकड़कर बिना वजह पिटाई शुरू कर दी. भीड़ में से किसी ने कहा कि यह पुरुष है जबकि महिलाओं जैसा कपड़ा पहना है. लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान युवक मोबाइल से लोगों को कुछ सफाई में बताता हुआ भी दिखाई दिया, लेकिन भीड़ ने उसकी एक नहीं सुनी.

युवक को बिजली के खंभे से बांधकर भी भीड़ द्वारा जमकर पिटाई की गई. युवक को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पुलिस के सामने भी पिटाई की. गनीमत यह रही कि पिटाई के दौरान ही किसी ने नीमराणा थाना पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को भीड़ से बचा लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें