scorecardresearch
 

घर के सामने देर रात शराब पीने से रोका तो कर दी पिटाई

दिल्ली में एक पत्रकार की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. पत्रकार ने अपने घर के बाहर कुछ लोगों को शराब पीने से रोका तो उसके साथ मारपीट की गई. इस वारदात में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए.

योगेश फरीदाबाद के एक नंबर इलाके में रहते हैं (Photo: तनसीम हैदर) योगेश फरीदाबाद के एक नंबर इलाके में रहते हैं (Photo: तनसीम हैदर)

  • पत्रकार ने अपने घर के सामने शराब पीने से रोका तो उनके साथ मारपीट की गई
  • मामले जांच कर रही पुलिस, आरोपियों की जल्दी गिरफ्तार करने का दावा भी किया

दिल्ली में एक पत्रकार की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. पत्रकार ने अपने घर के बाहर कुछ लोगों को शराब पीने से रोका तो उसके साथ मारपीट की गई. इस वारदात में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद इलाके का है. यहां एक निजी संस्थान में कार्यरत पत्रकार ने जब अपने घर के सामने गाड़ी लगा कर शराब पीने का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पत्रकार का नाम योगेश है. योगेश फरीदाबाद के नंबर-एक इलाके में रहते हैं. उनके घर के सामने बिरयानी की कई सारी दुकानें हैं. प्रत्यक्षदर्शी अनीता के मुताबिक रविवार देर रात को जब योगेश ऑफिस से वापस घर लौट रहे थे तो उन्होंने अपने घर के सामने एक गाड़ी लगी हुई देखी.

गाड़ी में कुछ युवक शराब पी रहे थे. जब इसका उन्होंने विरोध किया तो गाड़ी में सवार लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें