scorecardresearch
 

बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने की पिता की हत्या, बेटा घायल

दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर में फब्तियां कसने का विरोध करने पर लड़की के पिता की बेरहमी से ह्त्या कर दी गई और उसके भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया.

पिता राजू त्यागी- भाई अनमोल पिता राजू त्यागी- भाई अनमोल

दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर में फब्तियां कसने का विरोध करने पर लड़की के पिता की बेरहमी से ह्त्या कर दी गई और उसके भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया. लड़की का भाई जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना 11 मई देर रात की है. फिलहाल इस मामले में पड़ोस में ही रहनेवाले दो नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

शनिवार (11 मई) की रात राजू त्यागी की बिटिया तबियत खराब हुई तो वह उसे हॉस्पिटल ले गए. वहां से लौटते समय जब वह अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहनेवाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बिटिया पर फब्तियां कसीं. बिटिया को घर पहुंचाकर वह लड़कों को समझाने आ गए. वहां मनचलों ने राजू त्यागी पर पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया. उसके बाद अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए तो पिता को बचाने की कोशिश में मनचलों ने अनमोल को भी चाकू मार दिया. राजू त्यागी की मौत हो गई, जबकि अनमोल हॉस्पिटल में है. 

हॉस्पिटल ले जाने पर राजू त्यागी की मौत हो गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद एक पड़ोस में रहनेवाले युवक ने दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें दो लड़के नाबालिग हैं. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें