scorecardresearch
 

CRIME NEWS@10 AM: जुर्म की दुनिया की टॉप 5 खबरें

जुर्म की दुनिया की अभी तक की 5 बड़ी खबरेंः झारखंड मामले में पुलिस ने किया खुलासा तो वहीं योगी की पुलिस की लापरवाही की वजह से एक गैंगरेप पीड़िता ने दे दी जान. गुजरात के करोड़पति व्यापारी हितेश रबारी की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़. चंबल में तैयार हो रहे दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार तो एक बांग्लादेशी पर्यटक ने ट्रेन में महिला से साथ की अश्लील हरकत.

जुर्म की दुनिया की अभी तक की 5 बड़ी खबरें जुर्म की दुनिया की अभी तक की 5 बड़ी खबरें

झारखंड बीफ केसः गोरक्षक ने 15 किमी तक किया था अलीमुद्दीन का पीछा, फोन से दे रहा था जानकारी

भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मारे गए मीट व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी की मौत के मामले में झारखंड पुलिस ने कुछ नई बातें सामने रखीं हैं. पुलिस ने बताया कि उन्होंने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना वाले दिन अलीमुद्दीन की गाड़ी का पीछा कर मुख्य आरोपी को फोन पर सारी जानकारी दे रहा था.

योगी की पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता के साथ नहीं किया इंसाफ, तो कर ली आत्महत्या

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृहनगर इलाहाबाद में गैंगरेप की शिकार एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. आरोप है कि पीड़िता पुलिस के रवैये से बेहद दुखी थी और इंसाफ न मिलता देख उसने यह खौफनाक कदम उठाया.

करोड़पति कारोबारी हितेश की आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़

गुजरात के करोड़पति व्यापारी हितेश रबारी की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में शक के घेरे में आई हितेश की गर्लफ्रेंड ज्योति ने नवसारी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर कर सबको चौंका दिया. जिसके बाद इस आत्महत्या के मामले में कई नए सवाल खड़े हो रहे हैं.

चंबल के बीहड़ में तैयार किए जा रहे हैं वर्ल्ड क्लास हथियार

मध्य प्रदेश के चंबल इलाके में इजराइल की मदद से भारत सेना के लिए दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार तैयार किए जा रहे हैं. भारतीय सेना के लिए यह काम भिंड इलाके के मालनपुर इंडस्ट्रियल एरिया में किया जा रहा है. खास बात ये है कि इन हथियारों का इस्तेमाल सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के वक्त भी किया था.

दुरंतो ट्रेन में सो रही महिला के पास पहुंचा विदेशी पर्यटक, अंधेरे में की ऐसी हरकत

कोलकता से मुंबई आ रही दुरंतो ट्रेन में एक बांग्लादेशी पर्यटक ने एक महिला के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि रात के अंधेरे में उसे जगाकर मोबाइल की लाइट में अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा. उस वक्त ट्रेन में कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था. लेकिन ट्रेन के सीएसटी पहुंचते ही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें