scorecardresearch
 

पानी मांगने के बहाने घर में घुसा दरिंदा, 13 साल की बच्ची से किया रेप

केरल में 13 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. कोट्टायम में कंजिरापल्ली इलाके में एक शख्स, बच्ची के घर में पानी मांगने के बहाने से घुसा और फिर उसे अकेला देखकर रेप कर दिया. बच्ची स्कूल से घर लौटने के बाद अकेली थी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • पानी मांगने के बहाने घर में घुसा युवक
  • स्कूल से घर लौटी बच्ची अकेली ही थी
  • IPC और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

हैदराबाद और उन्नाव की घटनाओं के बीच केरल से भी रेप की घटना सामने आई है. कोट्टायम में जिले में स्कूल से घर लौटी बच्ची से पानी मांगने के बहाने एक युवक घर में घुसा और उसके साथ रेप कर दिया. बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

केरल में 13 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. कोट्टायम जिले के कंजिरापल्ली इलाके में एक युवक, बच्ची के घर में पानी मांगने के बहाने से घुसा. युवक ने फिर बच्ची को अकेला देखकर रेप कर दिया.

कांजीरैपैली के सर्किल इंस्पेक्टर सोल्जिमॉन ने बताया कि हमने रेप केस से जुड़े मामले में आरोपी अरुण सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है. जांच जारी है. हमें जानकारी मिली है कि वह उस लड़की का पीछा करता था.

पॉक्सो के तहत केस दर्ज

बच्ची स्कूल से घर लौटने के बाद अकेली थी. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह घटना 5 दिसंबर की शाम की बताई जा रही है. हालांकि पुलिस को इस मामले में शुक्रवार को शिकायत मिली. शनिवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी की उम्र 25 साल है.

महिला ने बेटी पर फेंका पेट्रोल

इस बीच दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के बाहर उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद प्रदर्शन कर रही एक महिला ने अचानक अपनी ही 6 साल की बेटी पर पेट्रोल छिड़क दिया. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से किसी तरह से बच्ची को वहां से हटाकर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है, वहीं महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस पेट्रोल फेंकने वाली महिला से पूछताछ कर रही है. दरअसल महिला ने बोतल से अपनी बेटी के ऊपर पेट्रोल डाला, इससे पहले कि वो कुछ कर पाती, पुलिस ने बच्ची को अलग कर दिया. हालांकि इससे बच्ची की आंख में दिक्कत हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें