scorecardresearch
 

झारखंड: अवैध रिश्ते के शक में गर्भवती पत्नी समेत 5 लोगों की हत्या की

नवलशाही थानाक्षेत्र के मसमोहना हरिजन टोला में नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी. एक ही हालत गंभीर बनी हुई है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

झारखंड के कोडरमा में नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. इस दर्दनाक घटना में एक ही हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने नशे की हालत में गर्भवती पत्नी और परिवार के 4 सदस्यों की हत्या कर दी. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है. अवैध संबंध के शक में आरोपी ने पूरे परिवार की हत्या की है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 2:00 बजे मसमोहना हरिजन टोला निवासी गांगो दास (पिता छोटन दास) ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि बुधवार रात सभी घर में सोए हुए थे. अचानक आरोपी ने सभी को टांगी से मारकर हत्या कर दी. मृतकों में गंगो दास की 30 साल की गर्ववती पत्नी शीला देवी भी शामिल है.

गांगो दास ने इसके साथ ही 50 साल की अपनी मां शांति देवी, अपने  2 साल के बेटे शिवकुमार, 5 साल की बेटी राधिका कुमारी और परिवार की ही 8 साल की निकिता कुमारी की हत्या कर दी. सभी की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल 6 साल की चांदनी कुमारी को ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया. चांदनी को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया है. घटना के बाद नवलशाही थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें