scorecardresearch
 

सीएम के बेटे की आवाज निकालकर उड़ा ले गया ऑडी कार, हूबहू नकल करता है ये ह‍िस्ट्रीशीटर

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे की आवाज निकालकर एक हिस्ट्रीशीटर ऑडी के शोरूम से ऑडी कार ले भागा.

वैभव गहलोत और सुरेश घांची. वैभव गहलोत और सुरेश घांची.

  • सीएम गहलोत के बेटे की आवाज निकालकर हिस्ट्रीशीटर ने उड़ाई ऑडी कार
  • क‍िसी की भी आवाज न‍िकाल लेता है ह‍िस्ट्रीशीटर सुरेश घांची

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे की आवाज निकालकर एक हिस्ट्रीशीटर ऑडी के शोरूम से ऑडी कार ले भागा. इतना ही नहीं कुछ द‍िन पहले भी वह इसी तर्ज पर दो महंगी गाड़‍ियों को उड़ा ले गया. ताजा घटना राजस्थान के जोधपुर ज‍िले की है.

राजस्थान के पाली जिले के हिस्ट्रीशीटर सुरेश घांची के बारे में कहा जाता है कि वह किसी की भी आवाज हूबहू नकल कर सकता है. इसी का फायदा उठाकर उसने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की आवाज में जोधपुर के ऑडी के शोरूम के मालिक से बात की और कहा कि हमारे जानने वाले आ रहे हैं, उनको एक अच्छी कंडीशन की सेकंड हैंड ऑडी कार दे देना.

फोन आ गया है, कार ले जाइए

उसके बाद घांची ऑडी के शोरूम पर पहुंचा और कहा कि उसको वैभव गहलोत ने भेजा है. मैं आपकी बात उनसे करा देता हूं और आप ऑडी कार दे दीजिए. मैनेजर ने कहा कि वैभव गहलोत जी का फोन आ गया है, आप पसंद करके कार ले जाएं.

चेक बैंक में लगाया तो चेक बाउंस

कार की कीमत के एडवांस के रूप में उसने 50 लाख 75 हजार रुपये का चेक दिया. शोरूम के मालिक ने जब चेक बैंक में लगाया तो चेक बाउंस हो गया उसके बाद जब शोरूम के मैनेजर ने पता किया तो पता चला कि वैभव गहलोत ने किसी के लिए फोन नहीं किया था.

घांची को पकड़ने के ल‍िए बनी टीम

बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर घांची 19 अगस्त को भी पूर्व विधायक भीमराज भाटी की आवाज निकाल कर एक शोरूम से दो गाड़ियां उठा ले गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. घांची को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें