scorecardresearch
 

ठक-ठक गैंग ने साकेत कोर्ट की महिला जज को बनाया शिकार, उड़ाया बैग

पुलिस के अनुसार, 24 सितंबर को साकेत कोर्ट की महिला एडिशनल सेशन जज ओखला इलाके में किसी काम से गई थीं. इसी दौरान ठक-ठक गैंग के दो बदमाशों ने महिला को कार पंचर और शीशा टूटने का झूठा इशारा किया. कार के रुकते ही बदमाश उनका बैग ले उड़े.

जज का बैग ले उड़ा ठक-ठक गैंग का बदमाश (प्रतीकात्मक फोटो- Aajtak) जज का बैग ले उड़ा ठक-ठक गैंग का बदमाश (प्रतीकात्मक फोटो- Aajtak)

  • ठक-ठक गैंग की शिकार हुईं महिला जज
  • झूठा इशारा कर कार से बैग ले उड़े बदमाश
  • बैग बरामद, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली के ओखला इलाके में साकेत कोर्ट की एडिशनल सेशन जज नीरा भरिहोक ठक-ठक गैंग की शिकार हो गईं. वे 24 सितंबर को ओखला इलाके में अंदर बस्ती में किसी काम से गई थीं, तभी ठक-ठक गैंग के बदमाशों ने कार पंचर और शीशा टूटने का झूठा इशारा कर उनका बैग निकाल लिया.

आरोपियों ने दो किलोमीटर तक उनका पीछा किया. इस बाबत ओखला थाने में केस दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

कार पंचर और शीशा टूटने का झूठा इशारा

पुलिस के अनुसार, 24 सितंबर को साकेत कोर्ट की महिला एडिशनल सेशन जज ओखला इलाके में किसी काम से गई थीं. इसी दौरान ठक-ठक गैंग के दो बदमाशों ने महिला को कार पंचर और शीशा टूटने का झूठा इशारा किया. कार के रुकते ही बदमाश उनका बैग ले उड़े. पुलिस के मुताबिक, आरोपी करीब 2 किलोमीटर दूर से ही महिला का पीछा कर रहे थे.

सूचना मिलने पर ओखला थाना पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया. इसी बीच महिला जज का बैग बरामद कर लिया गया. बैग से 500 रुपये गायब थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में ठक-ठक गैंग का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गैंग के सदस्य चार पहिया वाहनों पर सवार लोगों को शिकार बनाते हैं.सामान्य लोगों की तरह दिखने की वजह से इस गैंग के सदस्यों की पहचान करना मुश्किल होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें