scorecardresearch
 

अस्थमा पीड़ित महिला के साथ रेप, पड़ोसी ने नींद का उठाया फायदा

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक पॉश सोसायटी में रहने वाली महिला ने अपने पड़ोसी पर रेप करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की है पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की है

दिल्ली-एनसीआर एक बार फिर शर्मसार हो गया. अस्थमा से पीड़ित महिला के साथ उसके पड़ोसी ने रेप किया. पुलिस ने महिला के साथ हुए इस संगीन जुर्म की शिकायत पर ना ही मुकदमा दर्ज किया और ना ही मेडिकल जांच कराई.

दरअसल, गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक पॉश सोसायटी में रहने वाली महिला ने अपने पड़ोसी पर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार, बीते सोमवार की रात महिला अपने घर मे अकेली थी. महिला अस्थमा की मरीज है और रात में नींद की दवाइयां लेती है. महिला का कहना है कि इसी का फायदा उठाकर उसका पड़ोसी गेट की कुंडी तोड़ अंदर घुस आया और महिला के साथ रेप किया.

महिला ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए है. महिला के मुताबिक पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की और एफआईआर दर्ज करने में भी आना कानी कर रही है. कई घंटों तक वो और उसका पति घटना की शिकायत करने के लिए बैठे रहे, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया. ऐसे संगीन आरोप के बाद महिला का मेडिकल तक नहीं कराया गया.

उत्तर प्रदेश पुलिस का असली चेहरा यहां दिखता है. महिला का कहना है कि जब महिलाओं के साथ रेप पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है तो यहां बच्चियां कैसे सुरक्षित रहेंगी. पीड़िता का कहना है कि उसे इंसाफ मिलना चाहिए नहीं तो वो अपनी जान दे देगी. अब महिला सीएम योगी से भी शिकायत करने की भी बात कह रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें