scorecardresearch
 

MP: मह‍िला की उसके सातवें पति ने कर दी हत्या, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

मध्य प्रदेश के बालाघाट में 55 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया. मृत मह‍िला की यह सातवीं और मृतक पुरुष की यह दूसरी शादी थी.

पति ने पहले पत्नी को मारा फिर लगा ली फांसी (Photo Aajtak) पति ने पहले पत्नी को मारा फिर लगा ली फांसी (Photo Aajtak)

  • पहले की पत्नी की हत्या
  • फिर खुद लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर 55 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस कपल ने 10 साल पहले शादी की थी. जिसमें पत्नी नबाई की यह सातवीं और पति लोकराम की यह दूसरी शादी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

गुरुवार की दोपहर से ही मोहल्ले के लोगों ने दोनों को नहीं देखा था. सुबह पड़ोस के गांव से मृतक के बड़े बेटे को पड़ोस के गांव बक्कीगुडा से बुलाकर घर का दरवाजा खुलवाया गया तो पहले कमरे में उसकी मां की लाश जमीन पर पड़ी थी. दूसरा कमरा खोला गया तो पिता लोकराम अपने ही गमछे से लटके हुए थे.

thumbnail_3_750_052220113018.jpgलोकराम

बेटे रामकिशोर चौधरी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जांच में पाया गया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बिरसा के थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया क‍ि पुलिस को सूचना मिली थी कि मरारीटोला में एक घर में पति-पत्नी का शव पड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो महिला का शव सामने वाले कमरे में जमीन पर पड़ा था और घर के तीसरे कमरे में पुरुष का शव फांसी के फंदे पर लटका था.

thumbnail_2_750_052220113107.jpgनबाई

ऐसा माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते यह घटना हुई है. दोनों के शव परीक्षण में शराब पीने की जानकारी मिली है. मृतक का घर अंदर से बंद था, लेकिन पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. मृतक के बड़े बेटे रामकिशोर चौधरी ने बताया कि उसके पिता ने दूसरी शादी की थी. जबकि उसकी मां की यह सातवीं शादी थी. दोनों 10 साल से साथ थे और फिलहाल घर से अलग बिरसा में रह रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें