scorecardresearch
 

चाउमीन खाने को लेकर हुआ विवाद, बदमाशों ने दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या की

बिहार के जहानाबाद में चाउमीन खाने को लेकर विवाद हुआ. अगले दिन दूसरे गांव के लड़कों ने मिलकर मेले में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी. अस्पताल पहुंचने से पहले ही पीड़ित युवक की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • देर रात दशहरा मेला के दौरान हुई वारदात
  • अस्पताल ले जाते समय हुई चुवक की मौत

बिहार के जहानाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है.  दशहरा की रात एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना मंगलवार देर रात दशहरा मेला के दौरान हुई. जहां मेला घूमने के दौरान अंडा और चाउमीन खाने को लेकर एक दिन पहले हुए विवाद पर कुछ असामाजिक तत्वों ने एक युवक को निशाना बनाया. इस विवाद में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

क्या था पूरा मामला?

ये घटना टेहटा ओपी क्षेत्र के सेरथुआ गांव की है. मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक ने मेले में अपनी दुकान लगाकर बैठा था. तभी पास के गांव के तकरीबन एक दर्जन की संख्या में लोग आए. उन युवकों ने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में पास के अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उसकी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

इस पूरे मामले की खबर मिलते ही एसपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी सदर अस्पताल पहुंचे. मामले की तहकीकात में जुट गए. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है. साथ ही पुलिस इस घटना के आरोपियों को तलाशने में जुटी है. पुलिस के मुताबिक दुकानदार की उम्र 22 वर्ष है.

नवमी के दिन हुआ था विवाद

सूत्रों ने बताया कि महानवमी के दिन युवक का विवाद पास के ही एक गांव दाऊदपुर के लड़कों के बीच अंडा और चाउमीन खाने को लेकर हुआ था. इस विवाद को लेकर सेरथुआ गांव के लोगों ने एक दिन बाद मेले में आकर युवक को निशाना बनाया. उन लोगों ने एक दिन पहले हुए विवाद को लेकर दुकानदार की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें