scorecardresearch
 

यूपीः कार सवार महिला की गोली मारकर हत्या

यूपी के एक जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक महिला की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रही थी.

X
पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही है पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. महिला अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रही थी. बदमाशों ने इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया.

हत्या और लूट की यह वारदात जिले के फूलबेहड थानाक्षेत्र की है. पुलिस के मुताबिक आशीष कुमार और उनकी 35 वर्षीय पत्नी आरती परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी कार से हरसिंहपुर गांव जा रहे थे. तभी अगरखुर्द गांव के पास मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया.

बदमाशों ने सबसे महिला कार में बैठी आरती को गोली मार दी. गोली लगते ही आरती की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से कार में चीख पुकार मच गई. बदमाशों ने कार सवार परिवार के अन्य लोगों को रस्सी से बांध दिया. और उनसे दो लाख रूपये नकद, एक मोबाइल फोन, एक जोडी सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में अभियान भी चलाया. लेकिन उनका कुछ अता पता नहीं चला. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस अब बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है. इससे पहले मृतक आरती के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस घटना से आरती के परिवार वाले गहरे सदमे में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें