scorecardresearch
 

गाजियाबाद में बदमाशों ने सरेआम व्यापारी को मारी गोली, मौत

घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में भारी नाराजगी है. व्यापारियों का कहना है कि वो कल दुकानों को बंद करेंगे. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. मारे गए युवक का नाम गगन है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बहुत बुलंद होते जा रहे हैं. गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने स्कूटी सवार व्यापारी को गोली मार दी, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में व्यापारी की मौत हो गई. बदमाशों ने युवक की कनपटी से सटाकर गोली मारी. भीड़भाड़ भरी सड़क पर हत्या से इलाके के लोग दहशत में हैं.

घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में भारी नाराजगी है. व्यापारियों का कहना है कि वो कल दुकानों को बंद करेंगे. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. मारे गए युवक का नाम गगन है. गगन पास की मंडी से सब्जि खरीदकर कहीं जा रहा था तभी रास्ते में बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

बेहद व्यस्त रहने वाले अंबेडकर रोड पर जैसे ही लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो आनन फानन में वहां पर लोग इकट्ठे हो गए. घायल युवक को यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस बीच गोली चलाने वाला शख्स मौके से फरार हो गया. बदमाशों की संख्या एक से दो बताई जा रही है, लेकिन इसके बारे में भी किसी को जानकारी नहीं है.

बताया गया कि जब युवक को गोली मारी गई वहां काफी अंधेरा था. पुलिस ने स्कूटी के नंबर के आधार पर और कुछ अन्य चीजों के आधार पर युवक की पहचान की. तुराब नगर इलाके में गगन की बेडशीट हेंडलूम की दुकान है.

जिस तरह से एक व्यस्त रोड पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया उससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं. दूसरी तरफ लोनी में भी सभासद प्रत्याशी के पति को बदमाशों ने गोली मार दी और इस मामले में भी पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है. एक तरफ निकाय चुनाव को लेकर तमाम सुरक्षा व्यवस्था के दावे हैं, तो वहीं ताबड़तोड़ वारदातों से गाजियाबाद जिला फिर से थर्रा गया है.

पुलिस चौकी से कुछ मीटर की दूरी पर हत्या को अंजाम दिया गया है. व्यापारी की हत्या से स्थानीय व्यापारी काफी नाराज हैं और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. व्यापारियों की मांग है कि आरोपी को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया जाए. गगन के परिवार ने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है. पुलिस मामले की जांच की कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें