scorecardresearch
 

भरतपुर: पीपीई किट पहनकर SBI बैंक में घुसे चोर, ऐसे बचा तिजोरी में रखा कैश

बैंक लूटने के इरादे से चोरों ने एसबीआई बैंक की दीवार में छेद किया और बैंक के अंदर घुस गए. जहां पर उन्होंने तिजोरी को तोड़ने की कोशिश की. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली और वो मौके से फरार हो गए. सीसीटीवी देखने के बाद पता चला कि चोरों ने पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट पहनी हुई थी. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है.

X
एसबीआई बैंक में चोरी की कोशिश (फोटो आजतक) एसबीआई बैंक में चोरी की कोशिश (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चोरों ने किया बैंक की दीवार में छेद
  • एसबीआई बैंक में चोरी की कोशिश
  • पीपीई किट पहनकर बैंक में घुसे चोर

राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने चोरी के इरादे से एसबीआई बैंक की दीवार में एक बड़ा छेद कर दिया और बैंक के अंदर घुस गए. चोरों ने बैंक की तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया पर उन्हें सफलता नहीं मिली और वो खाली हाथ लौट गए. इस घटना की जानकारी बैंककर्मियों को उस समय लगी जब वो सुबह ड्यूटी पर आए.

बैंक में काम करने वाले लोगों ने सुबह देखा कि दीवर में एक बड़ा छेद किया गया है. इसके बाद सीसीटीवी को चेक किया गया. तब पता चला कि कुछ बदमाश पीपीई किट पहनकर चोरी के इरादे से बैंक के अंदर घुसे गए थे. इस घटना से बैंक अधिकारियों में हड़कंप मच गया और तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. लेकिन बैंक की तरफ से उन्हें अभी तक सीसीटीवी फुटेज नहीं दी गई है. इसके लिए एसबीआई बैंक हेडक्वार्टर को लिखित में दिया है. 

एसबीआई बैंक में चोरी की कोशिश 

बताया जा रहा है कि बैंक ब्रांच मैनेजर को सीसीटीवी फुटेज देने का अधिकार नहीं है. इसलिए एसबीआई हेडक्वार्टर को लिखा गया है. जहां से अनुमति मिलने के बाद ही सीसीटीवी फुटेज पुलिस और मीडिया को उपलब्ध कराई जाएगी. उसके बाद पुलिस बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास करेगी.  

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज का इंतजार 

उच्चैन थाना के एएसआई कंचन सिंह ने बताया की कुछ बदमाश रात के समय दीवार में छेदकर के बैंक के अंदर घुसे थे और उन्होंने तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन तोड़ नहीं सके और बैंक में रखा हुआ कैश भी सुरक्षित पाया गया. बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज मिलने का इंतजार किया जा रहा है. फुटेज को देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.    

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें