scorecardresearch
 

मुंबई: दोस्त के पिता ने ही किया 8 साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने 12 घंटे में किया गिरफ्तार

मुबंई में पुलिस ने 8 साल की बच्ची से रेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हैरानी की बात ये है कि जिस बच्ची के साथ आरोपी ने रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया वो उसकी बेटी की दोस्त है और दोनों साथ में खेलते थे.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई में पकड़ा गया 8 साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपी
  • आरोपी की बेटी की दोस्त थी मासूम पीड़िता

छोटे बच्चों और नाबालिगों के साथ यौन शोषण और मारपीट करने वाले एक आदतन अपराधी को दक्षिण मुंबई में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर 8 साल की बच्ची से रेप का आरोप है जिसके बाद अग्रीपाड़ा इलाके की पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

महालक्ष्मी के पास धोबी घाट इलाके में रहने वाले आरोपी रवींद्र घडगे का नाबालिगों के खिलाफ यौन शोषण, और दुकान में चोरी का आपराधिक रिकॉर्ड है. जिस बच्ची का रेप हुआ उसे घडगे जानता था क्योंकि पीड़िता और उसकी बेटी नियमित रूप से साथ खेलते थे.

लोगों को घटना की जानकारी तब हुई जब बच्ची रोने लगी और उसने बताया कि उसके पेट में दर्द है. 38 साल के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए वरिष्ठ पीआई योगेंद्र पाचे और पीआई योगेश टांडे के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी जिसने जिसमें पीएसआई टेकावड़े, एचसी मलिक और खानविलकर, और बोरसे शामिल थे.

एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि, "आरोपी बेरोजगार है और ड्रग्स का आदी है, वह पीड़िता को जानता था, उसी के आसपास रहता था और उसकी बेटी भी पीड़िता की दोस्त थी. 

बता दें कि लड़की की दादी ने निर्भया पाठक दस्ते को मौके पर बुलाया और घडगे को पहचानने और पकड़ने में मदद की. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को धोबी घाट के गेट नंबर 4 से केवल बारह घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने उसके कपड़े परीक्षण के लिए जब्त कर लिए हैं और उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. वह एक आदतन अपराधी है और उसका नाम अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में अन्य मामलों में भी सामने आ चुका है.

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376AB और 509 और POCSO एक्ट की धारा 4, 5,6, 10 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें