scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: पति को प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, पत्नी ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दी खौफनाक सजा

महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. फिर गांव वालों को इकट्ठा कर दोनों को अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में पैदल घुमाया. इस मामले में पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

X
मारपीट के बाद प्रेमी जोड़े को गांव में घुमाया मारपीट के बाद प्रेमी जोड़े को गांव में घुमाया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमी जोड़े को अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में पैदल घुमाया
  • पुलिस ने महिला समेत 3 आरोपियों किया अरेस्ट

छत्तीसगढ़ के बस्तर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक प्रेमी जोड़े को पहले बेरहमी से पीटा गया, फिर अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया. इस हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. इसके बाद गांव वालों के साथ मिलकर उसने अपने पति और प्रेमिका को ऐसे सबक सिखाया. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित की पत्नी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, उरंडाबेड़ा थाना क्षेत्र के बड़गई गांव के रहने वाले शख्स के गांव की ही एक युवती के साथ अवैध संबंध थे. उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगे हाथों उसे आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. इसके बाद महिला ने पहले गांव वालों को इकट्ठा किया और मकान को चारों तरफ के घेर लिया. फिर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को घर से निकाला, डंडे से दोनों के हाथ बांधे अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में पैदल घुमाया. इस दौरान युवती चीखती-चिल्लाती रही और खुद को छोड़ देने की गुहार लगाती रही. 

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और गांव पहुंची. जांच के बाद पुलिस ने पीड़ित शख्स की पत्नी के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया और थाने लेकर आई. धारा 354, 354 ख, 50 ब और 509 ख के तहत मामला दर्ज किया. 

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि यह घटना 12 जून (शनिवार) को हुई थी. सूचना मिलते ही टीम का गठन कर गांव भेजा. जांच के बाद पुलिस को पता चला कि पीड़ित शख्स के गांव की महिला के साथ अवैध संबंध थे. गांव वालों ने सजा देने के लिए प्रेमी जोड़े को साथ ऐसा अमानविय व्यवाहर किया. पुलिस ने पत्नी और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

(रिपोर्ट- धर्मेंद्र महापात्रा)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें