scorecardresearch
 

आदर्श नगर हत्याकांड में मुख्य आरोपी चांद गिरफ्तार, गाना बजाने पर हुई थी हत्या

दिल्ली के आदर्श नगर में डीजे बजाने को लेकर हुई चाकूबाजी मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चांद को गिरफ्तार कर लिया है. वह वारदात के बाद से ही फरार था.

मृतक के परिजनों के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो) मृतक के परिजनों के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आदर्श नगर में मंगलवार को हुई थी चाकूबाजी
  • चाकूबाजी में तीन भाई हुए थे घायल, एक की मौत
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली के आदर्श नगर में डीजे बजाने को लेकर हुई चाकूबाजी मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चांद को गिरफ्तार कर लिया है. वह वारदात के बाद से ही फरार था. इससे पहले पुलिस के हाथ दो सीसीटीवी फुटेज लगा था, जिसमें इलाके में चाकूबाजी के बाद भगदड़ की तस्वीर कैद हो गई थी

गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर के वक्त आदर्श नगर एरिया के भड़ौला गांव में दिल दहलाने वाली वारदात हुई थी. मृतक सुशील के परिजनों की मानें तो झगड़ा म्यूजिक सिस्टम की आवाज को लेकर था. पड़ोस के लोग उनके घर में म्यूजिक की आवाज कम करवाने को लेकर आए और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई.

तभी आवाज कम करवाने आए पक्ष ने पास की मीट की दुकान से धारदार चाकू और छुरी उठाकर म्यूजिक बजा रहे परिवार पर हमला कर दिया. इस परिवार में तीन सगे भाई मौजूद थे. तीनों के ऊपर चाकू से हमला हुआ. जिसमें तीनों को चोट लगी. इसके बाद तीनों को तुरंत ही पास के जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान 30 साल के सुशील की मौत हो गई.

देखें: आजतक LIVE TV

इस मामले में पुलिस ने पहले चार लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें अब्दुल सत्तार, अफाक, शहनवाज और शाहजहां शामिल थे, जबकि मुख्य आरोपी चांद फरार था, जिसे आज पकड़ लिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें