scorecardresearch
 

दिल्लीः युवती का अपहरण कर किया रेप, पीट-पीटकर अधमरा किया

दिल्ली के सरिता विहार इलाके में सवारी लेने के बहाने एक युवती का अपहरण कर ऑटो चालक ने रेप किया. विरोध करने पर ऑटो चालक ने युवती को बेरहमी से पीटा. पुलिस ने इस मामले में सरिता विहार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरिता विहार इलाके में सवारी लेने के बहाने किया अपहरण
  • युवती को सुनसान जगह पर ले गया था आरोपी ऑटो चालक
  • युवती का मोबाइल फोन लेकर हो गया था फरार

साउथ ईस्ट दिल्ली से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दिल्ली के सरिता विहार इलाके में सवारी लेने के बहाने एक युवती का अपहरण (Kidnap) कर ऑटो चालक ने रेप (rape) किया. इतना ही नहीं, विरोध करने पर ऑटो चालक ने युवती के साथ बेरहमी से मारपीट की. आरोपी ने युवती को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी (IPC) की 376/365/356/323 धाराओं में केस दर्ज किया है.

अधमरी हालत में किया रेप

पुलिस ने इस मामले में सरिता विहार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक ऑटो चालक ने युवती को शाहीनबाग मेट्रो स्टेशन से घर छोड़ने के लिए बैठाया था. बाद में आरोपी ऑटो चालक युवती को सुनसान जगह पर ले गया. रेप करने की कोशिश की. युवती ने जब घटना का विरोध किया तो ऑटो चालक ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इस हालत में उसके साथ रेप किया. इसके बाद, वह युवती का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया.

दो बेटियों का पिता है आरोपी

पुलिस को जब वारदात की जानकारी मिली, तो सीनियर अफसरों के हांथ-पांव फूल गए. आरोपी को पकड़ने के लिए आनन-फानन में पुलिसकर्मियों की टीम लगाई गई. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. साथ ही, युवती के बयान के आधार पर सभी ऑटो चालकों का प्रोफ़ाइल चेक किया गया.

टेक्निकल एविडेंस, सीसीटीवी से मिले सुराग और खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वाजिद मेवात का रहने वाला है, जो फिलहाल दिल्ली के जसोला विहार इलाके में रहता है. पुलिस के मुताबिक, वाजिद कभी स्कूल नहीं गया. उसके 3 भाई और 2 बहन हैं, आरोपी साल 2010 में दिल्ली आया था और यहीं ऑटो चलाने का काम करने लगा. आरोपी शादीशुदा है और उसकी 2 बेटियां भी हैं. बता दें कि इस वारदात को 23 नवंबर की रात अंजाम दिया गया था.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें