scorecardresearch
 
बड़े अपराध

पंजाब: घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

Punjab.
  • 1/5

पंजाब के जिला फरीदकोट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों की रूह तक कांप गई. दरअसल, घर में सो रहे एक 60 साल के व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी. यही नहीं, कातिल मृतक का सिर काट कर अपने साथ ले गए. मामला सामने आने के बाद इलाके में दहशत है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने डॉग स्कॉट टीम की मदद ली है.

punjab.
  • 2/5

ये मामला पंजाब के जिला फरीदकोट के गांव दीप सिंह वाला का है. बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह करीब पांच बजे की है. जब हरपाल सिंह नाम का एक किसान अपने घर में सो रहा था. इस दौरान कातिल उसके घर में घुस गए. इसके बाद कातिलों ने हरपाल सिंह की गर्दन पर तेजधार हथियार से कई वार किए और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. यही नहीं, कातिल जाते हुए मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गए. 

punjab police.
  • 3/5

शुरुआती जांच में ये मामला निजी रंजिश का प्रतीत हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना को लेकर सरपंच शामलाल का कहना है कि सुबह उनको किसी का फोन आया था और उसी ने इस मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही वह तुरंत घटना वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि हरपाल सिंह की गर्दन काटकर कर हत्या की गई थी और कातिल उसका सिर अपने साथ ले गए.

punjab police.
  • 4/5

सरपंच ने बताया कि हरपाल सिंह की पहले जरूर किसी के साथ रंजिश थी पर इस मामले को लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई. उन्होंने बताया कि हरपाल सिंह एक अच्छा किसान था. हरपाल सिंह का एक बेटा है और पारिवारिक तौर पर भी कोई मुश्किल नहीं थी.

punjab police.
  • 5/5

इस मामले में डीएसपी सतविन्दर सिंह ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. अब तक जांच में सामने आया है कि 60 साल के हरपाल सिंह की बेदर्दी के साथ हत्या कर दी गई. मृतक का सिर भी कातिल साथ ले गए जिससे लगता है कि कोई निजी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया है. वहीं, पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. जल्द ही इस हत्या के रहस्य से पर्दा उठाया जाएगा.