scorecardresearch
 
बड़े अपराध

बदला लेने के लिए पति के हत्यारे से की शादी! फिर महिला ने शख्स को उतारा मौत के घाट

Pakistan Woman Revenge
  • 1/9

एक महिला ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए ऐसा जाल बुना कि हर कोई हैरान रह गया. वह पति के हत्यारे से बदला लेने के लिए तीन साल से कोशिश कर रही थी और इसके लिए उसने पूरी योजना बनाई थी. उसने हत्यारे से दोस्ती की, फिर उससे शादी की और आख़िर में उसे मौत के घाट उतार दिया. (फोटो- Getty Images) 

 

Pakistan Woman Revenge
  • 2/9

दरअसल, ये घटना पाकिस्तान के कबायली इलाके बाजौर जिले की है. यहां अभियुक्त महिला के पहले पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी, लेकिन यह साफ नहीं था कि उसकी हत्या की गई थी या प्राकृतिक मौत हुई थी. (फोटो- Getty Images) 

Pakistan Woman Revenge
  • 3/9

बीबीसी के मुताबिक, इसका पता लगाने के लिए महिला ने निजी तौर पर पहल की. उसे पता चला कि उसके पति को किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही एक दोस्त गुलिस्तान ख़ान ने ज़हर का इंजेक्शन लगाकर मार दिया था. (फोटो- Getty Images) 
 

Pakistan Woman Revenge
  • 4/9

महिला ने उसी दिन ठान लिया कि जैसे गुलिस्तान ने उसके पति को मारा है, उसी तरह वह भी अपने पति का बदला ज़रूर लेगी. महिला पांच-छह महीने तक अपने पति की मौत का बदला लेने की कोशिश करती रही, लेकिन उसे मौक़ा नहीं मिला, जिसके बाद उसने एक योजना बनाई कि कैसे गुलिस्तान के क़रीब पहुंचा जाए और फिर बदला लिया जाए. (फोटो- Getty Images) 
 

Pakistan Woman Revenge
  • 5/9

पुलिस के मुताबिक, महिला ने गुलिस्तान से शादी करने का फ़ैसला किया. हालांकि, गुलिस्तान पहले से शादीशुदा था और उसका एक बेटा भी है. लेकिन महिला ने गुलिस्तान को पैसे, गाड़ी आदि का लालच देकर शादी के लिए राज़ी कर लिया. (फोटो- Getty Images) 
 

Pakistan Woman Revenge
  • 6/9

पुलिस ने महिला के बयान का हवाला देते हए कहा कि शादी के बाद अभियुक्त महिला ने गुलिस्तान से कहा कि हमें अपनी सुरक्षा के लिए घर में एक पिस्तौल रखनी चाहिए. जिसके बाद गुलिस्तान एक पिस्तौल ख़रीद लाया. (फोटो- Getty Images) 
 

Pakistan Woman Revenge
  • 7/9

हत्या वाले दिन का ज़िक्र करते हुए अभियुक्त महिला ने पुलिस को बताया कि 'मैं रात को जागती रही, क़रीब एक बजे दूसरे कमरे में गई और पिस्तौल लेकर गुलिस्तान के कमरे में दाखिल हुई. वह सो रहा था मैंने उस पर गोली चलाई, लेकिन गोली नहीं चली, पिस्तौल ने काम नहीं किया.' (फोटो- Getty Images)

Pakistan Woman Revenge
  • 8/9

वह वापस दूसरे कमरे में गई और पिस्तौल चेक की. इसके बाद अभियुक्त महिला दोबारा गुलिस्तान के कमरे में गई और पहली गोली गुलिस्तान के सिर पर और दूसरी उसके शरीर के दाहिने तरफ मारी. गोली मारने के बाद वह सुबह तक वहीं बैठी रही और लोगों को बताया कि किसी ने उसके पति को मार दिया है. (फोटो- Getty Images) 

Pakistan Woman Revenge
  • 9/9

हालांकि, जांच के बाद महिला का झूठ बेनकाब हो गया. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद, जेल भेज दिया गया है. वो पिस्तौल भी पुलिस ने जब्त कर ली है, जिससे उसने गुलिस्तान की हत्या की थी. (फोटो- Getty Images)