scorecardresearch
 

बिहारः मधुबनी के डीएम कोरोना पॉजिटिव, अब अन्य स्टाफ की होगी जांच

जिला आपदा प्रबंधन शाखा की ओर से जारी लेटर में कहा गया है कि मधुबनी जिले में विगत दिनों से कोरोना संक्रमण में काफी बढ़ोतरी हुई है.

फाइल फोटो फाइल फोटो

  • अनुमंडल के अफसरों और कर्मचारियों का होगा टेस्ट
  • बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या तीन हजार के पार

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसकी चपेट में मधुबनी के डीएम भी आ गए हैं. डीएम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब जिला समाहरणालय समेत अनुमंडल के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होगा.

जिला आपदा प्रबंधन शाखा की ओर से जारी लेटर में कहा गया है कि मधुबनी जिले में विगत दिनों से कोरोना संक्रमण में काफी बढ़ोतरी हुई है. इसके लिए समाहरणालय मधुबनी एवं अनुमंडल कार्यालय, सदर मधुबनी में कार्यरत सभी पदाधिकारी और कर्मचारी की भी कोरोना जांच की आवश्यकता महसूस की जा रही है.

dm-bihar_052720041723.jpg

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन हजार के पार पहुंच चुकी है. पिछले 24 घंटे में 140 नए मरीज मिलने के बाद आंकड़ा 3010 हो गया है. इन दिनों बिहार में हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर रोजाना आ रहे हैं और प्रखंडों में स्थित क्वारनटीन सेंटर में उन्हें रखा जा रहा है. इसकी पूरी मॉनिटरिंग डीएम कर रहे हैं.

मुजफ्फरपुर: मां के कफन के साथ खेलते हुए बच्चे के वीडियो की ये है सच्चाई

बेड बढ़ाने की जरूरत...

हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि राज्य में अब बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर आ चुके हैं और उनके आने का सिलसिला अभी भी जारी है. इनमें काफी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. ऐसी स्थिति में सभी जिलों के आइसोलेशन वॉर्ड में बेडों की संख्या बढ़ाने की जरूरत है.

सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोरोना अस्पतालों में भी बेडों की संख्या बढ़ाते हुए पूरी तैयारी रखी जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें