scorecardresearch
 

मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस के नेता को भेजा मानहानि का नोटिस, कहा- मांगें माफी

लोक गायिका मालिनी अवस्थी की ओर से कांग्रेस नेता गौरव पांधी को उनके 19 मई के ट्वीट के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा गया है. नोटिस में कहा गया है कि बिना दोनों की सहमति के अलग-अलग फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है जिसे तुरंत हटाएं और अपने इस कृत्य के लिए माफी भी मांगे.

  • कांग्रेस नेता से बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया
  • साथ ही ट्विटर पर दोनों की फोटो हटाने का नोटिस

प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी की तरफ से उनके वकील ने कांग्रेस के आईटी सेल के गौरव पांधी को लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस में मानहानि होने की बात लिखते हुए आरोप लगाया गया है कि बिना अनुमति के मालिनी अवस्थी और उनके पति अवनीश अवस्थी की तस्वीरें इस्तेमाल की गई है. गलत टिप्पणी के लिए वह बिना शर्त तुरंत माफी मांगे.

मालिनी अवस्थी की ओर से कांग्रेस नेता गौरव पांधी को उनके 19 मई के ट्वीट के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा गया है. नोटिस में कहा गया है कि बिना दोनों की सहमति के अलग-अलग फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

साथ ही कांग्रेस नेता से कहा गया है कि तुरंत पब्लिक डोमेन से दोनों की फोटो हटाएं. नोटिस में कहा गया है कि गौरव पांधी की ओर से किए गए ट्वीट में कही गई बातें गलत और आधारहीन हैं. इस टिप्पणी से गायिका मालिनी अवस्थी की छवि धूमिल हुई है और इन सबके लिए वह बिना शर्त तत्काल माफी मांगे और ट्विटर पर से दोनों की फोटो हटाएं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

इसके अलावा यह भी कहा गया है कि अगर कांग्रेस नेता ऐसा कर पाने में नाकाम रहते हैं तो उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल दोनों तरह की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें--- लॉकडाउन में घर वापसी की जंग, गाजियाबाद में ट्रेन से जाने के लिए जुटे हजारों मजदूर

इससे पहले उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य के शीर्ष अफसरों में शामिल पति पर लगाए गए आरोपों को लेकर कांग्रेस नेता गौरव पांधी और लोक गायिका मालिनी अवस्थी ट्विटर पर आमने-सामने आ गए.

प्रदेश की योगी सरकार में अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी पर कांग्रेस नेता गौरव पांधी ने प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा बर्ताव करने का आरोप लगाया.

कांग्रेस नेता गौरव पांधी के इस आरोप के बाद मालिनी अवस्थी भड़क गईं और ट्वीट करते हुए कहा, 'अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर वैधानिक कार्रवाई के लिए तैयार रहो गौरव पांधी. एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र और ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है.

1_052120121246.jpg

गौरव पांधी ने दोनों की अलग-अलग तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त सचिव अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बीजेपी के शाखाब्वॉय की तरह व्यवहार कर रहे हैं. क्या इसलिए कि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शोज करती हैं और बीजेपी सरकार को करोड़ों की कमाई होती है

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें