scorecardresearch
 

बंगाल: TMC उम्मीदवार काजल सिन्हा की कोरोना से मौत, 4 दिन से चल रहा था इलाज

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के नेता काजल सिन्हा का कोरोना के चलते निधन हो गया है. वह इस चुनाव में खरदह विधानसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार थे.

X
टीएमसी नेता काजल सिन्हा की कोरोना के चलते मौत हो गई है. (फाइल फोटो) टीएमसी नेता काजल सिन्हा की कोरोना के चलते मौत हो गई है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना से संक्रमित थे काजल सिन्हा
  • ममता बनर्जी ने जताया दुख
  • खरदह विधानसभा सीट पर हो चुका है मतदान

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के नेता काजल सिन्हा का कोरोना के चलते निधन हो गया है. वह इस चुनाव में खरदह विधानसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार थे. काजल सिन्हा को 21 अप्रैल को कोलकाता की आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रविवार यानी आज सुबह उनकी अस्पताल में मौत हो गई. बता दें कि 22 अप्रैल को खरदह विधानसभा सीट के लिए मतदान हो चुका है.

उनकी मौत पर टीएमसी प्रमुख और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया है. ममता बनर्जी ने लिखा है, '' यह सुनकर बहुत ज्यादा दुख हुआ. खरदह से हमारे उम्मीदवार काजल सिन्हा की कोरोना के चलते मौत हो गई. उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित कर दिया था. वह पार्टी के पुराने सदस्यों में से एक थे. हम उन्हें मिस करेंगे. उनके चाहने वालों और उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.''

बंगाल में बढ़ रहे कोरोना के मामले

चुनाव प्रकिया से गुज रहे बंगाल में रैलियों और जनसभाओं में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी हैं. अब राज्य में कोरोना के मामले भी बढ़ने लगे हैं. पश्चिम बंगाल में शनिवार को कोरोना के 14,281 नए मामले सामने आए थे जिसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या 7,28,061 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शनिवार को सूबे में कोरोना के चलते 59 लोगों की मौत भी हुई जिसके बाद बंगाल में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 10,884 हो गई.

शनिवार को 7,584 लोग ठीक भी हुए जिसके बाद ठीक हुए लोगों की कुल संख्या 6,35,802, हो गई है. राज्य में फिलहाल 81,375 सक्रिय मामले हैं. मौत के नए मामलों में कोलकाता में 20,  और नार्थ 24 परगना में 12 मौतें दर्ज की गई हैं बाकी अन्य मौतें अलग-अलग जिलों में दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें