ट्रेंडिंग

बीच पर 'लाश' देखकर बुरी तरह डरी महिला, सच्चाई जानकर रह गई हैरान

  • 1/5

अमेरिका के फ्लोरिडा में समुद्र किनारे घूमने पहुंची महिला उस वक्त चौंक गई जब उसने अपने कदमों के पास एक लाश देखी. महिला ने फौरन पुलिस को उसकी सूचना दी जिसके बाद जब मौके पर पुलिस आई तो पता चला की महिला जिसे लाश समझ रही थी वो असल में एक पुतला था जो बिल्कुल इंसानी शव की तरह दिख रहा था.

  • 2/5

फ्लोरिडा की रहने वाली उस महिला ने इस पूरे वाकये की जानकारी अपने फेसबुक पर दी. महिला ने बताया कि जब वो समुद्र तट पर घूम रही थी तो उसने एक डेड बॉडी देखी और फौरन आपातकालीन नंबर 911 पर फोन कर दिया. Ocean hour नाम के फेसबुक पेज पर महिला की कहानी और वो तस्वीरें शेयर की गई हैं.  

  • 3/5

वॉलेंटियर कैथलीन के समुद्र तट पर शव मिलने की बात सामने आने के फौरन अधिकारी मौके पर पहुंचे. जब उसकी जांच की गई तो पता चला कि असल में वो पुतला है जो काफी दिनों तक पानी में रहने की वजह से सड़ चुका था और किनारे पर आ गया था. यह जानकर महिला ने राहत की सांस ली.

  • 4/5

महिला के साथ हुए इस वाकये पर लोगों को खूब कमेंट किए. उनके इस आर्टिकल को करीब साढ़े तीन हजार बार शेयर किया जा चुका है जबकि 2 हजार बार से ज्यादा लाइक किया गया है वहीं हजारों कमेंट भी किए गए हैं. ज्यादातर लोगों ने इस बात पर खुशी जताई की उसकी शंका दूर हुई और वो लाश की जगह एक पुतला निकला.

  • 5/5

वहीं कमेंट कर कुछ लोग यह भी पूछ रहे थे कि आखिर में समुद्र में मानव की तरह दिखने वाला पुतला आया कहां से? वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि हम खुश हैं कि वो शव नहीं बल्कि एक पुतला था.

लेटेस्ट फोटो