ट्रेंडिंग

सामूहिक भोजन के बाद हड़कंप, लोगों को होने लगी खून की उल्‍ट‍ियां

  • 1/5

एक धार्मिक कार्यक्रम में जब सामूहिक भोज हुआ तो वहां सभी ग्रामीणों ने खाना खाया. इस खाने ने रात में असर दिखाया और 40 से अधिक लोग बीमार हो गए. लोग खून के दस्‍त और उल्‍ट‍ियां करते दिखे और सड़क पर दर्द से तड़पते हुए गिरे मिले. यह घटना उत्‍तराखंड के उत्‍तरकाशी जिले की है. (उत्‍तरकाशी से ओमकार बहुगुणा की र‍िपोर्ट) 

  • 2/5

बडकोट तहसील के क्वाल गांव में सामूहिक भोजन खाने से 40 से अधिक लोग बीमार हो गए है जिनमें बच्चों और बूढ़ों की संख्या अधिक है. गंभीर रूप से बीमार लोगों को खून के दस्त और उल्टियां होने लगीं. 

  • 3/5

उत्तरकाशी जिले के अंतर्गत तहसील बडकोट के क्वाल गांव में मंगलवार की रात को सामूहिक भोज का एक धार्मिक आयोजन था जिसमें सभी ग्रामीणों ने खाना खाया लेकिन मंगलवार की रात से ही ग्रामीणों को उल्टी और दस्त होने लगे.

  • 4/5

मामला इतना गंभीर था कि छोटे-छोटे बच्चों को खून की पेचिश तक होने लगी. ग्रामीण जगह-जगह दर्द से तड़पते हुए गिरे मिले. बुधवार सुबह ग्रामीणों द्वारा जिलाधिकारी को मामले की सूचना दी गई तो प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

  • 5/5

डिप्‍टी कलेक्‍टर चतर सिंह का इस मामले में कहना है कि फिलहाल 38 लोगों को हॉस्पिटल पंहुचाया जा चुका है जबकि 20 से अधिक लोग सामान्य रूप से अभी भी गांव में बीमार है जिन्हें डॉक्टरों की टीम इलाज दे रही है.

लेटेस्ट फोटो