ट्रेंडिंग

उड़ान भर रहे पायलट को रेगिस्तान में दिखी 10 फीट लंबी रहस्यमय चीज, किसी को नहीं पता, क्या है?

  • 1/5

अमेरिका में हेलिकॉप्टर से उड़ान भरने के दौरान पायलट ने एक बेहद ही रहस्यमय चीज की खोज की है. हेलिकॉप्टर जब उटाह के रेगिस्तान के ऊपर से उड़ रहा था तो उन्हें एक बेहद विशाल और असामान्य आकृति नजर आई. स्थानीय अधिकारियों ने जब वहां जाकर देखा तो वे भी हैरान रह गए. 

  • 2/5

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, रहस्यमय चीज मेटल का बना हुआ है और इसकी लंबाई 10 से 12 फीट के बीच है. यह उटाह राज्य के सुदूर इलाके में पाया गया है. 

  • 3/5

KSLTV चैनल से बात करते हुए हेलिकॉप्टर पायलट ब्रेट हुचिंग्स ने कहा कि उन्होंने उड़ान भरने के दौरान पहले कभी भी ऐसी रहस्यमय चीज नहीं देखी थी. उन्होंने कहा कि हेलिकॉप्टर में एक बायोलॉजिस्ट भी सवार थे और उन्होंने ही पहले इस रहस्यमय चीज को देखा.   

  • 4/5

पायलट ब्रेट हुचिंग्स ने कहा कि हो सकता है कि किसी आर्टिस्ट ने मेटल का खंभा यहां लगवाया हो. वहीं, उटाह के पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो के अधिकारियों ने तस्वीरें जारी करते हुए कहा है कि यह तय किया जाना अभी बाकी है कि क्या इस मामले की और जांच की जाए. 

  • 5/5

पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो ने यह भी कहा कि सरकारी जमीन पर बिना अनुमति के ऐसी किसी चीज को लगाना गैरकानूनी है, भले ही लगाने वाला किसी भी ग्रह पर रहता हो. वहीं, उटाह के हाईवे पेट्रोल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों से पूछा है कि क्या कोई व्यक्ति बता सकता है, यह क्या है?  

लेटेस्ट फोटो