ट्रेंडिंग

पुर्तगाल के सबसे महंगे अपार्टमेंट में रहते हैं रोनाल्डो, देखें तस्वीरें

aajtak.in
  • नई दिल्ली ,
  • 31 अगस्त 2021,
  • अपडेटेड 6:37 PM IST
  • 1/8

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब लौट आए हैं. माना जा रहा है कि वे इंग्लैंड में पर्मानेंट तौर पर बस सकते हैं. इसके साथ ही रोनाल्डो का पुर्तगाल में स्थित अपार्टमेंट एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इसे पुर्तगाल का सबसे महंगा अपार्टमेंट भी कहा जाता है. (फोटो क्रेडिट: Getty images)
 

  • 2/8

रोनाल्डो लक्जरी लाइफस्टाइल में विश्वास करते हैं. यही कारण है कि उन्होंने ये 3100 स्कवॉयर फीट प्रॉपर्टी खरीदी है. इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए दो अरबपति भी उत्सुक थे लेकिन आखिरकार रोनाल्डो ने बाजी मारी. इस सुपरस्टार फुटबॉलर का ये लक्जरी अपार्टमेंट पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन के बीचों-बीच Avenida da Liberdade में स्थित है. (फोटो क्रेडिट: Golders and vanguard properties)

  • 3/8

रोनाल्डो के इस लक्जरी अपार्टमेंट में एक स्वीमिंग पूल, जिम, तीन बड़े बेडरुम और एक स्पा भी मौजूद है. इस अपार्टमेंट के बनने का सिलसिला 10 साल पहले शुरू हुआ था. प्राइमटाइमजोन के मुताबिक, रोनाल्डो ने ये प्रॉपर्टी 6 मिलियन पाउंड्स यानि लगभग 60 करोड़ में खरीदी है और ये पुर्तगाल का सबसे महंगा अपार्टमेंट है.(फोटो क्रेडिट: Golders and vanguard properties)

  • 4/8

रोनाल्डो अपने इस अपार्टमेंट में काफी कम आते हैं हालांकि ये जगह स्पोर्ट्स लवर्स के लिए टूरिज्म सेंटर हो चुकी है. रोनाल्डो अब चूंकि इंग्लैंड में शिफ्ट होना चाह रहे हैं इसलिए वे इस अपार्टमेंट में ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं और इंग्लैंड रवाना होने की तैयारियां कर रहे हैं. रोनाल्डो ने लिस्बन में अपना मेडिकल चेकअप भी करा लिया है और उनका वीजा का थोड़ा काम बचा है. (फोटो क्रेडिट: Golders and vanguard properties)

  • 5/8

गौरतलब है कि फील्ड पर शोमैनशिप के लिए मशहूर रोनाल्डो घर पर काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. लिस्बन में रोनाल्डो की पड़ोसी एलिजाबेथ ने द सन वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया था कि उनके घर पर काफी शांति रहती है. कोई पार्टियों की चकाचौंध नहीं होती है. मैंने कभी इस प्राइवेट सड़क पर कई कारों को एक साथ पास होते नहीं देखा है. (फोटो क्रेडिट: Getty images)

  • 6/8

उन्होंने आगे कहा कि रोनाल्डो मुझे कभी-कभी रॉल्स रॉयस में दिखते हैं. उनके गैराज में भी कई स्पोर्ट्स कारें हैं. उनका गार्डन और स्वीमिंग पूल बेहद खूबसूरत है. मैंने क्रिस्टियानो जूनियर को भी स्केटबोर्ड पर इस प्राइवेट रोड पर देखा है. उनके साथ हमेशा बॉडीगार्ड्स होते हैं. (फोटो क्रेडिट: Getty images)

  • 7/8

रोनाल्डो इटालियन क्लब युवेंटस को छोड़ने के बाद अब मैनचेस्टर यूनाइटेड में जा रहे हैं. वे हर हफ्ते लगभग चार करोड़ की कमाई इस इंग्लिश क्लब से करेंगे. हालांकि अब तक उन्होंने इस ट्रांसफर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि वे मैनचेस्टर यूनाइटेड के लेजेंडरी प्लेयर रह चुके हैं ऐसे में फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  (फोटो क्रेडिट: Georgina Rodriguez इंस्टाग्राम)

  • 8/8

गौरतलब है कि रोनाल्डो 18 साल की उम्र में वे पहली बार मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से जुड़े थे. 6 सालों बाद इस क्लब से निकलने के बाद वे सुपरस्टार बन चुके थे और अब 12 साल बाद वे फिर वापसी कर रहे हैं. रोनाल्डो चूंकि अब एक बहुत बड़ा ब्रांड भी हो चुके हैं, ऐसे में मैनचेस्टर यूनाइटेड के ब्रैंड में भी इजाफा होने की उम्मीद है.  (फोटो क्रेडिट: Georgina Rodriguez इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट फोटो