ट्रेंडिंग

बिना मास्क दर्जनभर बिकिनी गर्ल्स के साथ पार्टी करते दिखे मशहूर डॉक्टर, उठे सवाल

  • 1/5

कोरोना वायरस रोकने के लिए लोगों से नियम मानने की अपील करने वाले एक सेलिब्रेटी डॉक्टर खुद बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के पार्टी करते सामने आए हैं. डॉ. माइक के नाम से मशहूर इस डॉक्टर के इंस्टाग्राम पर 40 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. 

(सभी फोटोज- Instagram/doctor.mike)

  • 2/5

अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाले डॉ. माइक 'हॉट डॉक्टर' और 'सबसे सेक्सी डॉक्टर' के रूप में भी जाने जाते हैं. कुछ नई फोटोज में वे करीब एक दर्जन महिलाओं और पुरुषों संग पार्टी करते नजर आ रहे हैं. 

  • 3/5

बिना मास्क के दर्जन भर लोगों संग पार्टी करते दिखने के बाद डॉक्टर माइक को अपने ही फॉलोअर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपनी सलाह पर वे खुद अमल नहीं कर रहे हैं. 

  • 4/5

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर की पार्टी की फोटोज उनके बर्थडे के मौके की है. इंटरनेट पर डॉ. माइक के नाम से मशहूर डॉक्टर का पूरा नाम माइक वारशावस्की है. 

  • 5/5

जर्न्मदिन पर पार्टी करने के लिए डॉ. माइक न्यूयॉर्क से मियामी गए थे. एक तस्वीर में वे 14 अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जानता हूं कि यह आपकी निजी जिंदगी है, लेकिन आपने खुद को पब्लिक फीगर के रूप में दिखाया है, इसलिए आपको हाई स्टैंडर्ड फॉलो करना चाहिए.  

लेटेस्ट फोटो