ट्रेंडिंग

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो की घर वापसी, इस क्लब में एक हफ्ते के लेंगे 4 करोड़ रुपये

aajtak.in
  • नई दिल्ली ,
  • 31 अगस्त 2021,
  • अपडेटेड 7:49 AM IST
  • 1/8

पुर्तगाल के फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फुटबॉल करियर एक फुल सर्कल पूरा कर चुका है. यानि वे उसी क्लब वापस आ चुके हैं जहां से उन्होंने दौलत, शोहरत और सफलता की बुलंदियां हासिल की थीं. रोनाल्डो इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में वापस आ चुके हैं. वे 18 साल की उम्र में सबसे पहले इस क्लब से जुड़े थे.(फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 2/8

हालांकि इंग्लैंड में वापसी के साथ ही रोनाल्डो के करियर में बड़ा अंतर ये है कि वे इस बार मैनचेस्टर यूनाइडेट में वापसी के साथ ही हफ्ते के 3 लाख 85 हजार पाउंड्स यानि लगभग 4 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे. इसके अलावा इस बार उनकी मां उनके साथ नहीं है. बता दें कि रोनाल्डो चार बच्चों के पिता हैं और फिलहाल वे 27 साल की जॉर्जिना रॉड्रिगेज के साथ रह रहे हैं. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 3/8

रोनाल्डो की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों से भरी रही है. साल 2010 में क्रिस्टियानो जूनियर का जन्म हुआ था. उस समय रोनाल्डो रूस की मॉडल इरिना शायक को डेट कर रहे थे. रोनाल्डो ने कंफर्म किया था कि शायक उनके बच्चे की मां नहीं है और वे अपने बेटे की मां की पहचान को गुप्त रखना पसंद करेंगे. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 4/8

रोनाल्डो ने ये भी कहा था कि वे अपने इस बेटे की देखभाल करेंगे. इसके बाद साल 2016 में मॉडल जॉर्जिना और रोनाल्डो की मुलाकात हुई थी. जॉर्जिना उस समय मैड्रिड में मशहूर ब्रैंड गुच्ची की एक ब्रांच में काम करती थीं. जॉर्जिना और रोनाल्डो डेटिंग के दौरान साल 2017 में रोनाल्डो सरोगेट तकनीक का सहारा लेकर जुड़वां बच्चों के पिता बने थे.(फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 5/8

इसके अगले ही महीने जॉर्जिया ने घोषणा की थी कि वे मां बनने वाली हैं और उन्होंने चार महीने बाद एलाना नाम की लड़की को जन्म दिया था. रोनाल्डो पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी लाइफस्टायल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके प्राइवेट जेट्स, मल्टी मिलियन बोट्स और आइलैंड की तस्वीरें देखी जा सकती हैं. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 6/8

रोनाल्डो कुछ समय पहले अपने बेटे को उस छोटे से मकान को दिखाने के लिए लेकर गए थे जहां उन्होंने जन्म लिया था. रोनाल्डो के छोटे से घर को देखकर उनका बेटा हैरान होकर पूछने लगा था कि क्या आप सीरियसली यहां रहते थे? रोनाल्डो ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मेरे बच्चों को लगता है कि सब कुछ आसान है इस दुनिया में. उन्हें लगता है कि सब कुछ आसानी से मिल जाता है. (फोटो क्रेडिट: getty images)

  • 7/8

गौरतलब है कि फुटबॉलर बनने का सपना लेकर मदेरा के द्वीप से रोनाल्डो पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन पहुंचे थे. रोनाल्डो अब तक इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड, स्पैनिश क्लब रियाल मैड्रिड और इटालियन क्लब युवेंतस जैसी मशहूर टीमों का हिस्सा रह चुके हैं. वे साल 2003 में मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे और साल 2009 में रियल मैड्रिड चले गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, मैनचेस्टर में वापसी के साथ ही रोनाल्डो अपनी फैमिली के साथ गोल्डन ट्राएंगल में रह सकते हैं. (फोटो क्रेडिट: getty images)
 

  • 8/8

इस गोल्डन ट्राएंगल में वेन रुनी, पॉल पोग्बा और मार्कस रैशफॉर्ड जैसे कई खिलाड़ी भी रहते हैं. रोनाल्डो इससे पहले भी इस जगह पर रहते थे. उन्होंने साल 2009 में मैड्रिड जाने के साथ ही इस घर को बेच दिया था. रोनाल्डो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 334 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी हैं. रोनाल्डो से कहीं पीछे एरियाना ग्रांडे और किम कार्दशियन है. (फोटो क्रेडिट: Cristiano Ronaldo इंस्टाग्राम) 

लेटेस्ट फोटो