ट्रेंडिंग

बॉडी बिल्डर ने की 'डॉल' से शादी, एक साल पहले किया था प्रपोज

  • 1/5

कजाकिस्तान में एक बॉडीबिल्डर हैं, जिनका नाम है यूरी टोलोश्को. इन्होंने अपनी डॉल से शादी कर ली है. इस डॉल को उन्होंने सालभर पहले प्रपोज किया था. इन्होंने अपनी शादी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी डाला है. कजाकिस्तान की स्थानीय मीडिया संस्थान टीएनएन के अनुसार यूरो टोलोश्को और उनकी गुड़िया ने मार्च महीने में शादी करने का फैसला किया था लेकिन कोविड-19 संक्रमण, लॉकडाउन की वजह से उन्होंने शादी का प्लान आगे बढ़ा दिया था. (फोटोः यूरी टोलोश्को/इंस्टाग्राम)

  • 2/5

यूरी टोलोस्को (Yurri Tolochko) की डॉल का नाम मार्गो (Margo) है. यूरी कोविड संक्रमण काल के बीच ही शादी करना चाहते थे लेकिन कुछ अनजान बदमाशों ने उनके ऊपर अक्टूबर में हमला कर दिया. हमला तब हुआ जब यूरी ट्रांसजेंडर रैली में शामिल थे. हालांकि अब यूरी और मार्गो पति और पत्नी बन चुके हैं. (फोटोः यूरी टोलोश्को/इंस्टाग्राम)

  • 3/5

टीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक यूरो टोलोश्को ने साल भर पहले मार्गो को प्रपोज किया था. ये इस गुड़िया को लेकर लंच डिनर करते हैं. जिम जाते हैं. योगा करते हैं. घर के सारे काम साथ में करते हैं. यहां तक यूरी इस डॉल के साथ शारीरिक संबंध भी बनाते हैं. (फोटोः यूरी टोलोश्को/इंस्टाग्राम)

  • 4/5

यूरी ने बताया कि जब मैंने पहली बार उसकी फोटो अपने रिश्तेदारों को दिखाई तो लोग नाराज हो गए. इसके बाद मैंने उसकी प्लास्टिक सर्जरी कराई. मैंने उसे उसके डॉक्टरों और एक्सपर्ट से दिखवाया. अब वह पूरी तरह से मेरे लिए ठीक है. अब किसी को कोई दिक्कत भी नहीं है. (फोटोः यूरी टोलोश्को/इंस्टाग्राम)

  • 5/5

इंस्टाग्राम पर यूरी ने शादी को जो वीडियो डाला है, उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि यूरी मार्गो के साथ शादी करके काफी खुश है. यूरी के दोस्त ड्रिंक्स, डिनर और डांस का मजा ले रहे हैं. यूरी भी मार्गो के साथ डांस कर रहे हैं. इस शादी में काफी लोग जमा हुए थे. (फोटोः यूरी टोलोश्को/इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट फोटो