ट्रेंडिंग

बेटे की चाह में तांत्रिक के पास गई महिला, शरीर में ठोक दी कील, हुई मौत

  • 1/6

राजस्थान के भरतपुर में बेटे की चाह में एक महिला को अंधविश्वास में पड़कर तांत्रिक के पास जाना भारी पड़ गया. तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में महिला की जान ले ली. अब पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • 2/6

दरअसल भरतपुर के अस्तावन गांव में एक महिला की दो बेटियां थीं और वो अगली संतान बेटा चाहती थी. इसके लिए वो एक तांत्रिक के शरण में पहुंची थी. पहले से बीमार महिला जब तांत्रिक के पास पहुंची तो आरोपी तांत्रिक ने उसके शरीर में किसी बुरी आत्मा के होने का दावा किया.

  • 3/6

बीमार महिला अंधविश्वास में पड़कर डॉक्टर के पास जाने की जगह अपने पति के साथ उस तांत्रिक के पास पहुंच गई. तांत्रिक ने वहां दावा किया कि महिला के शरीर पर भूत-प्रेत का साया है और वहीं इसका इलाज करना शुरू कर दिया.

  • 4/6

तांत्रिक द्वारा इलाज के दौरान ही महिला पूनम की तबीयत और बिगड़ गई. जब परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों ने ससुरालवालों और तांत्रिक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करा दिया.

  • 5/6

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला के हाथ, पैर, सिर सहित शरीर के कई भागों में चोट और जलने के निशान पाए गए हैं. मृतक महिला के शरीर पर कई जगह लोहे की कीलों के छेद भी है और बताया जा रहा है की तांत्रिक ने पुत्र प्राप्ति के लिए इलाज के नाम पर महिला के शरीर पर कील ठोक दी और उसे आग से कई जगह जलाया भी जिससे उसकी मौत हो गई.

  • 6/6

वहीं आरोपी तांत्रिक ने अपनी सफाई में कहा कि वो भूत-प्रेतों का इलाज करता है और महिला को चोट उसने नहीं पहुंचाई बल्कि चोट सीढ़ियों से गिरने के वजह से लगी थी.

लेटेस्ट फोटो