ट्रेंडिंग

Mcdonald's में कैसे पाएं फ्री का खाना, कर्मचारी ने वीडियो शेयर कर बताया

  • 1/6

पिछले कुछ समय में टिकटॉक और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म्स पर फास्ट फूड चेन वर्कर्स अपनी कंपनियों के सीक्रेट शेयर करते नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले केएफसी के एक कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि इस प्रतिष्ठित कंपनी की चिकन ग्रेवी आखिर कैसे बनती है. अब एक मैकडॉनल्ड की कर्मचारी एक वीडियो के सहारे काफी ट्रेंड में आ गई है.

  • 2/6

इस महिला ने एक वीडियो के सहारे ये बताया है कि मैकडॉनल्ड्स में जाकर आप फ्री फूड का मजा कैसे उठा सकते हैं. बेनिता जदाह नाम की ये कर्मचारी मैकडॉनल्ड्स की एक अमेरिकी ब्रांच में काम करती है और अब तक इस वीडियो पर 30 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.   

  • 3/6

ये महिला अपने वीडियो में कहती है कि मैं आपको बताती हूं कि आप कैसे मैकडॉनल्ड्स से फ्री फूड ले सकते हैं. मान लीजिए कि मैकडॉनल्ड्स ने आपके ऑर्डर के साथ गलती कर दी और इस ऑर्डर को आने में बहुत ज्यादा देरी हो रही है तो बजाए कर्मचारियों पर गुस्सा होने के, आप सीधा काउंटर पर आकर अपने ऑर्डर के बारे में बात कर सकते हैं और यकीन मानिए कि अगर हमारी गलती है तो हम आपको रिफंड भी कर देते हैं. 

  • 4/6

उन्होंने आगे कहा कि हम भी इंसान हैं और किसी को भी अच्छा नहीं लगता है जब कोई और आकर हम पर चिल्लाता है. हम समझ सकते हैं कि आप क्यों इतना ज्यादा हताश और गुस्से में होते हैं. लेकिन अगर आप अच्छे एटीट्यूड के साथ हमारे पास आते हैं तो आप काफी कुछ पा सकते हैं.

  • 5/6

बेनिता का ये वीडियो काफी ट्रेंड हो रहा है और कई मैकडॉनल्ड्स में काम करने वाले कर्मचारियों ने भी इस बात पर सहमति जताई है. एक शख्स ने लिखा कि वे मैकडॉनल्ड्स में काम करते हैं और ये बात एकदम सही है. वहीं एक शख्स का कहना था कि ऐसा होता है. मैंने इसे दो बार आजमाया है और दोनों बार ऐसा हुआ है. वहीं एक शख्स ने लिखा- मेरे साथ ऐसा हुआ था. मेरा ऑर्डर आने में बहुत अधिक समय लग गया था लेकिन मैं काउंटर पर काफी शांत स्वभाव के साथ गया और उन्होंने फिर मुझे फ्री फूड दे दिया.

  • 6/6

वही कमेंट सेक्शन में एक शख्स ऐसा भी था जिसका मानना था कि किसी भी परिस्थिति में फास्ट फूड चेन के कर्मचारियों से बुरा बर्ताव किया ही नहीं जाना चाहिए. इस शख्स का कहना था कि मैं यूं भी किसी भी फास्ट फूड कर्मचारी के साथ बुरा बर्ताव नहीं करता हूं क्योंकि वे इन रेस्टोरेंट्स में हमारे खाने-पीने के जिम्मेदार होते हैं और अगर आप उन्हें नाराज करेंगे या गुस्सा दिलाएंगे तो वे आपके खाने में कुछ भी डाल सकते हैं. 

लेटेस्ट फोटो