4,000mAh बैटरी के साथ Oppo A1k भारत में लॉन्च, कीमत 8,490 रुपये

ओप्पो ने भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन A1k को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी ग्राहकों को मिलेगी.

Oppo A1k
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 2:33 PM IST

Oppo ने भारतीय बाजार में अपने Oppo A1k स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को करीब एक हफ्ते पहले रूस में लॉन्च किया था. ये ओप्पो की तरफ से भारत में लॉन्च होने वाला दूसरा स्मार्टफोन है. इस महीने की शुरुआत में Oppo A5s को भारत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन के बैक में मेटालिक टेक्सचर फिनिशिंग दी गई है और डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच देखने को मिल रहा है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है.

ओप्पो A1k की कीमत भारत में 8,490 रुपये रखी गई है. ये कीमत इसके 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है. ग्राहक इस समार्टफोन को रेड और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. इसकी सेल आज से ही शुरू कर दी गई है. ग्राहक इसे अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, टाटा क्लिक, पेटीएम मॉल और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. फिलहाल इस स्मार्टफोन के साथ कोर्ई लॉन्च ऑफर नहीं दिया गया है.

Oppo A1k के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 19.5:9 रेश्यो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.1-इंच LCD डिस्प्ले दिया गया है. इसमें स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी मौजूद है, हालांकि कंपनी ने इसके वर्जन का खुलासा नहीं किया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर चलता है. ColorOS में ओप्पो क्लाउड सर्विस, जेस्चर नेविगेशन, स्मार्ट असिस्टेंट और स्मार्ट ड्राइविंग फीचर्स जैसे ड्राइविंग मोड और राइडिंग मोड दिया गया है.

ओप्पो ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ MediaTek Helio P22 (MT 6762) प्रोसेसर दिया है. इस स्मार्टफोन के रियर में 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. वहीं इसके बैक में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 32GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है.

Oppo A1k की बैटरी 4,000mAh की है. ये फोन डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ पेश किया गया है. साथ ही यहां कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2, GPS और माइक्रो-USB का सपोर्ट मौजूद है. ओप्पो ने इस स्मार्टफोन के साथ 10W का चार्जर दिया है.

Read more!

RECOMMENDED