आईपीएल 2020

IPL: मुंबई के सामने ढेर हुए धोनी के शेर, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मजाक

  • 1/7

तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस ने एकतरफा मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मात देते हुए 10 विकेट से जीत दर्ज की है. 

  • 2/7

चेन्नई के दिए 115 रनों के मामूली लक्ष्य को 12.2 ओवर में हासिल करते हुए मुंबई ने बड़ी जीत दर्ज की है. मुंबई के लिए ईशान किशन ने नाबाद 68 रन और क्विंटन डि कॉक ने नाबाद 46 रन बनाए. इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. 

  • 3/7

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. मात्र 3 रन के भीतर ही चेन्नई की टीम अपने 4 विकेट गंवा चुकी थी. ऋतुराज गायकवाड़ शून्य, फाफ डू प्लेसी 1 रन, अंबति रायडू 2 रन, एन जगदीशन शून्य, जडेजा 7 रन बना पाए. महेंद्र सिंह धोनी 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इस फ्लॉप प्रदर्शन के लिए चेन्नई के बल्लेबाजों का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

  • 4/7

मुंबई ने चेन्नई को आईपीएल के सबसे कम स्कोर का रिकॉर्ड अपने नाम करने की तरफ मोड़ दिया था, लेकिन सैम कुरेन ने अहम समय पर अर्धशतकीय पारी खेल चेन्नई की लाज बचा ली. 

  • 5/7

पावर प्ले में ही अपने छह विकेट खो चुकी चेन्नई को कुरेन ने 47 गेंदों पर 52 रन बना 20 ओवरों में नौ विकेट पर 114 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया. कुरेन को ट्रेंट बोल्ट ने पारी की आखिरी गेंद पर बोल्ड किया. वह टीम के नौवें विकेट के तौर पर आउट हुए. अपनी पारी में कुरेन ने चार चौके और दो छक्के लगाए.

  • 6/7

आईपीएल-13 चेन्नई का अच्छा नहीं जा रहा है. मुंबई के खिलाफ चेन्नई ने जिस तरह की शुरुआत की उसकी अपेक्षा किसी को नहीं थी. बोल्ट ने चेन्नई के पतन की शुरुआत की और पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर ऋतुराज गायकवाड को आउट कर चेन्नई को पहला झटका दिया.

  • 7/7

मुंबई के लिए बोल्ट ने चार ओवर में एक मेडन सहित 18 रन देकर चार विकेट लिए. बुमराह और चाहर ने दो-दो विकेट लिए. नाथन कुल्टर नाइल ने एक विकेट लिया.

लेटेस्ट फोटो