उत्तर प्रदेश

महोबा: 30 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, मासूम की जान बचाने की कोशिशें जारी

  • 1/5

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में खेत में खेलने के दौरान चार साल का बच्चा 30 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने के लिये जिला और पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू शुरू कर दिया है और लखनऊ से 18 सदस्यीय NDRF की टीम महोबा के लिये निकल चुकी है. (इनपुट- नाहिद अंसारी)

  • 2/5

बच्चे को निकालने के लिए JCB से बोरवेल के पास गड्ढा खोदा जा रहा है. बताया जा रहा है कि कुलपहाड़ थाने के बुधौरा गांव में महिला अपने चार साल के बेटे घनेंद्र को लेकर खेत में गयी थी. मां खेत में काम करने लगी. इसी दौरान घनेंद्र खेलने के दौरान बोरवेल के पास पहुंच गया और उसके अंदर गिर गया. 

  • 3/5

बच्चे के रोने की आवाज सुन कर मां ने शोर मचाया तो खेतो में काम कर रहे लोग बोरवेल के पास जमा हो गये और पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी जिस पर कुलपहाड़ थाने की पुलिस और राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचे और अपने ढंग से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर बच्चे को बचाने की कवायद में जुट गये हैं.

  • 4/5

रेस्क्यू के लिए दो जेसीबी मशीनें भी मंगवाई गई हैं जो बोरवेल के पास खुदाई कर रही हैं. बोरवेल के ऊपर ऑक्सीजन का सिलेंडर रखकर बोरवेल के भीतर ऑक्सीजन दी जा रही है. प्रशासन की तरफ से बच्चे को बचाने के लिए हर तरह की कोशिश की जा रही है. 

  • 5/5

बच्चे के बोरवेल में गिरने से माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. इस दौरान दोनों रोते-रोते बेहोश हो गए. ग्रामीणों और रिश्तेदारों के मुंह पर पानी की छींटे डालने के बाद दोनों को होश आया, तो फिर रोने लगे. 

लेटेस्ट फोटो