कैलाश विजयवर्गीय बोले- ममता बनर्जी की खिसक रही ज़मीन, उन्हें ट्रीटमेंट की जरूरत

कैलाश विजयवर्गीय बोले कि ममता बनर्जी की ज़मीन खिसक रही है इसी वजह से उनका मेंटल लेवल गड़बड़ा गया है, उन्हें ट्रीटमेंट की जरूरत है.

कैलाश विजयवर्गीय
हिमांशु मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 03 जून 2019,
  • अपडेटेड 3:32 PM IST

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में राजनीतिक जंग जारी है. भारतीय जनता पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. कैलाश विजयवर्गीय बोले कि ममता बनर्जी की ज़मीन खिसक रही है इसी वजह से उनका मेंटल लेवल गड़बड़ा गया है, उन्हें ट्रीटमेंट की जरूरत है.

बीजेपी नेता ने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद भी बंगाल में टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी के विजय जुलूस में हिंसा और बमबारी कर रहे हैं, चुनाव के नतीजों के बाद हमारे तीन कार्यकर्ताओं को मार दिया गया है.

बीजेपी नेता बोले कि ममता बनर्जी खुद ही कानून तोड़ रही हैं, आप सोच सकते हैं जब मुख्यमंत्री ये कर रही हैं तो बंगाल की कानून व्यवस्था की हालत है. उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रपति शासन लगाने की कोई मांग नहीं करने जा रहे हैं, बंगाल में कानून व्यवस्था के क्या हालत है इसकी रिपोर्ट राज्यपाल ही राष्ट्रपति को देंगे.

जय श्री राम के नारे के मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय बोले कि जय श्रीराम तो देश में सब कहते हैं कांग्रेस के नेता भी कहते हैं, हम इस पर राजनीति नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि ममता जी की ज़मीन खिसकी है इसलिए उन्हें जय श्री राम का नारा चुभता है.

उन्होंने बताया कि आज मैं बंगाल जा रहा हूं वहां पार्टी की मीटिंग है. कैलाश बोले कि राज्य में लोकल बॉडी का चुनाव है लेकिन वह टीएमसी सरकार के अंडर में ही होगा, इसलिए हम चिंतित हैं. हम मांग करेंगे कि यहां पर सेंट्रल फोर्स लगाई जाए. बीजेपी नेता ने दावा किया कि हम 2021 में बंगाल में सरकार बनाएंगे.

इस बीच सोमवार को ही बंगाल के मुर्शिदाबाद में करीब 5000 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की है. इनमें टीएमसी के शंकर मंडल भी शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED