गोवा के सीएम पर्रिकर की तबीयत फिर बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पहले भी उनकी तबीयत खराब थी और मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पर्रिकर का हालचाल जानने के लिए लीलावती अस्पताल गए जहां उनकी अग्नाशय की बीमारी का इलाज चल रहा था.

मनोहर पर्रिकर
वरुण शैलेश
  • पणजी,
  • 25 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 10:49 PM IST

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट में दर्द की शिकायत के बाद रविवार को जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक उन्हें डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है.

इससे पहले भी उनकी तबीयत खराब थी और मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पर्रिकर का हालचाल जानने के लिए लीलावती अस्पताल गए, जहां उनकी अग्नाशय की बीमारी का इलाज चल रहा था. पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल से विधानसभा पहुंचे थे

पिछली बार लीलावती अस्पताल से जैसे ही पर्रिकर को छुट्टी मिली वह गोवा स्थित अपने आवास पहुंचे, जिसके कुछ देर बाद वह विधानसभा पहुंच गए. पर्रिकर के इस रवैये को देखकर विधानसभा में लोग उनके स्वागत के लिए खड़े हो गए.

यही नहीं, लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. सभी को नम्रतापूर्वक धन्यवाद देने के बाद मुख्यमंत्री पर्रिकर ने गोवा विधानसभा में बजट पेश किया.

बता दें कि पर्रिकर महाराष्ट्र सरकार के एक विशेष विमान के जरिए गोवा पहुंचे थे, इसके बाद वह कुछ देर अपने आवास में ठहरे और फिर विधानसभा गए. पर्रिकर मोदी सरकार में रक्षा मंत्री भी रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED