मध्य प्रदेश

इंदौर: IPL के सट्टे के पैसों के लेनदेन पर विवाद, युवक ने पहले बनाया वीडियो फिर लगाई फांसी

  • 1/5

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक ने आईपीएल के सट्टे में लगे लाखों रुपयों के लेनदेन के विवाद में फांसी लगा ली. सुसाइड करने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर अपने परिजनों को भेजा. 

(इनपुट- धर्मेंद्र शर्मा)

  • 2/5

यह घटना शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है जहां सुनील कुशवाहा नाम के युवक ने क्रिकेट में सट्टे के 10 लाख रुपये न मिलने और उसके साथ मारपीट करने के बाद फांसी लगा ली. 

  • 3/5

फांसी लगाने से पहले सुनील ने सोमवार की रात खुद का एक वीडियो बनाकर तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया. वीडियो मिलते ही परिजनों ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की. लेकिन वो नहीं मिला थोड़ी देर बाद पता चला कि उसकी मौत हो गई है. 

  • 4/5

मृतक सुनील ने वीडियो में बताया कि चंदन महाराज उर्फ चंदन रघुवंशी उसके 10 लाख रुपये नहीं दे रहा है. पैसे मांगने पर चंदन ने उसे बावड़ी मंदिर स्कीम नंबर 78 पर बुलाया.  जहां विक्की और छोटू खत्री जो जनता क्वार्टर में रहता है. इन सब ने मिलकर मृतक सुनील को मारा. मृतक के करीबियों का कहना है कि जब सुनील क्रिकेट में लगे सट्टे में चंदन रघुवंशी से हार गया था तब सुनील ने 5 लाख रुपये चुकता कर दिए थे.  लेकिन सुनील जब सट्टे में 10 लाख रुपये जीत गया तो चंदन ने उसे रुपये नहीं दिए. 

  • 5/5

सट्टे के 10 लाख रुपये लेनदेन के विवाद में फांसी लगाने वाला सुनील सब्जी बेचने का काम करता था और उसके परिवार में उसकी पत्नी, मां और भाई हैं.  मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

लेटेस्ट फोटो