कश्मीर में हमले की साजिश नाकाम, जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर IED बरामद

जम्मू और कश्मीर में अनंतनाग के पास जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर सुरक्षा बलों ने आईईडी बरामद किया है. आईईडी मिलने के बाद ट्रैफिक को रोक दिया गया है और उसे डिफ्यूज करने के लिए एंटी बम स्क्वॉड को बुलाया गया.

जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर IED बरामद (प्रतीकात्मत तस्वीर-ANI)
अशरफ वानी
  • श्रीनगर,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:50 AM IST

  • जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर IED बरामद
  • एंटी बम स्क्वॉड ने IED को किया डिफ्यूज

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के पास जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर सुरक्षा बलों ने आईईडी बरामद किया है. आईईडी मिलने के बाद ट्रैफिक को रोक दिया गया है और उसे डिफ्यूज करने के लिए एंटी बम स्क्वॉड को बुलाया गया है. आईईडी को समय रहते निष्क्रिय कर दिया गया जिससे बड़ा हादसे होने से टल गया.

इससे पहले मंगलवार को जम्मू-पुंछ नेशनल हाइवे पर एक आईईडी विस्फोटक को समय रहते पहचान कर डिफ्यूज कर दिया गया था. जिसकी वजह से एक बड़ी दुर्घटना टल गई थी.

अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि पुंछ जिले में कल्लर मोड़ के पास सेना को विस्फोटक मिला, जिसे आतंकवादियों द्वारा रखे जाने की आशंका जताई गई. अधिकारियों ने कहा कि विस्फोटक को निष्क्रिय कर दिया गया. उन्होंने बताया कि व्यस्त हाइवे पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित रहा.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के पल्लनवाला सेक्टर में एलओसी के पास एक आईईडी धमाका हुआ था. इसमें सेना का एक जवान शहीद हुआ था जबकि दो जवान घायल हुए थे.

Read more!

RECOMMENDED