ड्रेनेज सिस्टम से जनता परेशान, पीएम मोदी से की खुदाई के वक्त मौजूद रहने की मांग

गुजरात में इन दिनों जनता ड्रेनेज सिस्टम से काफी परेशान है. इसको लेकर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुदाई के वक्त मौके पर मौजूद रहने की मांग तक कर डाली है.

ड्रेनेज सिस्टम से परेशान लोग
aajtak.in
  • वडोदरा,
  • 09 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 11:21 AM IST

गुजरात के वडोदरा में इन दिनों जनता ड्रेनेज सिस्टम को लेकर इस कदर परेशान है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुदाई के वक्त मौके पर मौजूद रहने की मांग तक कर डाली है. मामला वडोदरा का है. जहां भायली जैसे पॉश इलाके की करीब 25 से ज्यादा सोसायटी के लोग ड्रेनेज की समस्या से परेशान हैं.

इस इलाके में 25 लाख से लेकर डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से काफी आलीशान घर बने हैं, मगर यहां ड्रेनेज नहीं होने की वजह से पिछले दो साल से लोग दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. मोदी सरकार के जरिए स्वच्छता अभियान को बड़े जोरों से अमल में लाया गया था लेकिन भायली इलाके में स्वच्छ इंडिया अभियान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. जिसके कारण इस इलाके के लोगों ने आखिर में तंग आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रण भेजा है. जिसमें कहा गया है कि ड्रेनेज खुदाई के वक्त पीएम मोदी भी वहीं मौजूद रहें.

बता दें कि वडोदरा को स्मार्ट सिटी का दर्जा हासिल है. लेकिन दूसरी और भायली जैसे पॉश इलाके के लोगों को ड्रेनेज सिस्टम के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन भी लोगों की मुश्किलों के लिए किसी तरह का कोई कदम नहीं उठा रहा है.

जिसके बाद भायली की 25 सोसायटी के लोग हाथ में बैनर लेकर पीएम मोदी से मदद की मांग कर रहे हैं. लोगों की मांग है कि जब यहां के लोगों के जरिए खुद ही ड्रेनेज खोदना शुरू किया जाए तब फीता काटने के लिए पीएम मोदी यहां मौजूद रहें.

Read more!

RECOMMENDED