दिल्ली: AAP छोड़ने के बाद BJP नेता विजय गोयल से मिले एचएस फूलका

HS Phoolka Meets BJP Leader Vijay Goel सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में विजय गोयल और फूलका के बीच यह दूसरी मुलाकात है. सूत्रों का दावा है कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने से पहले भी उन्होंने बीजेपी नेता से मुलाकात की थी.

एच एस फूलका (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:22 PM IST

आम आदमी पार्टी (AAP) से इस सप्ताह इस्तीफा देने वाले एच एस फूलका ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता विजय गोयल को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शनिवार को मुलाकात की. गोयल ने फूलका को अच्छा मित्र बताते हुए 1984 के सिख विरोधी दंगों के पीड़ितों को सजा दिलवाने के लिए उनकी कानूनी लड़ाई की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, हाल ही में उन्होंने AAP छोड़ दी है. कभी नहीं से देर भली.

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पिछले कुछ दिनों में गोयल और फूलका के बीच यह दूसरी मुलाकात है. सूत्रों का दावा है कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने से पहले भी उन्होंने बीजेपी नेता से मुलाकात की थी. फूलका  AAP से इस्तीफा देने की वजहों के बारे में बात करने से इंकार कर रहे हैं. उन्होंने पंजाब में मादक पदार्थ के खतरों से लड़ने और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के राजनीतिकरण के खिलाफ गैर-राजनीतिक संगठन बनाने की इच्छा जाहिर की है. हालांकि फूलका AAP और कांग्रेस के बीच किसी भी तरह के गठबंधन के खिलाफ थे.

हालांकि दोनों पार्टियों के बीच चुनाव से पूर्व गठबंधन की बात चल रही है जबकि दोनों ही आधिकारिक तौर पर इससे इंकार कर रहे हैं. सूत्रों का दावा है कि राजीव गांधी से भारत रत्न छीनने की मांग पर आम आदमी पार्टी के रुख से भी फूलका नाराज थे. फूलका ने अपने अगले राजनीतिक कदम की घोषणा नहीं की है. हालांकि उन्होंने साफ कहा है कि वह अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Read more!

RECOMMENDED