बिहार: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में रही लड़की को अगवा कर गैंगरेप, आरोपी फरार

18 साल की लड़की शुक्रवार की शाम अपनी भाभी के घर जा रही थी, रास्ते में 4 लोग उसे अगवा कर अपनी गाड़ी में ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया. इस मामले में लड़की की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

4 लोगों पर लड़की से गैंगरेप का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
रोहित कुमार सिंह
  • पटना,
  • 16 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:54 AM IST

  • भाभी के घर जा रही लड़की को चार लोगों ने किया अगवा
  • चार लोगों ने गाड़ी में लड़की से किया गैंगरेप, फिर हुए फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से रह चुकी लड़की को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पश्चिमी चंपारण के बेतिया जिले में चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप है. बताया जा रहा है कि 18 साल की लड़की शुक्रवार की शाम अपनी भाभी के घर जा रही थी, रास्ते में 4 लोग उसे अगवा कर अपनी गाड़ी में ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया.

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को उसके घर के पास छोड़ दिया. इस मामले में लड़की की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है वहीं रविवार को लड़की की मेडिकल जांच कराई गई. हालांकि अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी फिलहाल फरार हैं.

बता दें कि पीड़ित लड़की पिछले साल मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में रह रही थी. हालांकि, कांड के खुलासे के बाद जब शेल्टर होम को बंद कर दिया गया था तो यह लड़की अपने घर चली गई थी. जिसके बाद से वह अपने परिजनों के साथ ही रह रही थी. यह लड़की मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड की उन 34 लड़कियों में शामिल नहीं थी जिनके साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था.

गौरतलब है कि पिछले साल मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था. जिसमें मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. राज्य सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी. फिलहाल मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है.

Read more!

RECOMMENDED