टीवी

सबसे ज्यादा सर्च किया गया तारक मेहता, रामायण-महाभारत भी लिस्ट में शामिल

  • 1/8

कोरोना काल में घर की चार दिवारी में कैद हो चुके लोगों ने इंटरनेट का बहुत सहारा लिया है. इस इंटरनेट की वजह से ही अपने पसंदीदा शोज देखे हैं, लगातार अपना मनोरंजन किया है. अब याहू की तरफ से एक सर्वे किया गया था जिससे ये समझने में आसानी रही कि कौन शो के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया गया. इस लिस्ट में लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पर रहा. फैन्स ने सबसे ज्यादा तारक मेहता को सर्च किया और इस शो के बारे में जानने की कोशिश की. लॉकडाउन के बाद से शुरू हुए नए एपिसोड्स की वजह से शो को लेकर जबरदस्त बज बन गया था.

 

  • 2/8

हाल ही में अपने तीन हजार एपिसोड पूरे करने वाला तारक महेता का उल्टा चश्मा अभी भी दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है. टीआरपी के मामले में ये शो लगातार टॉप 5 में बना हुआ है.

  • 3/8

दूसरे नंबर पर बीआर चोपड़ा की महाभारत को लिस्ट में शामिल किया गया था. तीन दशक पुराने इस सीरियल को लॉकडाउन के दौरान फिर शुरू किया गया था. इसे इतना ज्यादा पसंद किया गया कि लोगों ने इंटरनेट पर इसके बाद लगातार सर्च किया.

  • 4/8

लिस्ट में तीसरा पायदान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को दिया गया है. सुशांत की मौत के बाद से सभी ने उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का बेसब्री से इंतजार किया था. फिल्म ने ओटीटी पर रिलीज होते ही व्यूअरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे.

  • 5/8

लॉकडाउन के दौरान रामानंद सागर की रामायण ने भी सभी का दिल जीत लिया था. महाभारत संग दूरदर्शन पर शुरू की गई रामायण को सभी ने चाह से देखा था. इसका नतीजा ये रहा कि इस सीरियल को याहू पर लगातार सर्च किया गया. शो को इस लिस्ट में चौथा स्पॉट दिया गया है.

  • 6/8

कपिल शर्मा शो भी टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा है. डिप्रेशन के बाद से जब से कपिल ने वापसी की है, उनके शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वे भी फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस साल उनके शो को भी काफी बार सर्च किया गया है.

  • 7/8

लॉकडाउन लगने से ठीक पहले एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज की गई थी. उस समय फिल्म के ट्रेलर से लेकर उसके प्रमोशन तक, सबकुछ ट्रेंड कर रहा था. फिल्मों को लेकर फैन्स काफी उत्साहित थे. याहू की लिस्ट में बागी 3 को छठवां स्थान मिला है.

  • 8/8

टॉप 10 में बिग बॉस और मिर्जापुर सीजन 2 को भी शामिल किया गया है. एक तरफ बिग बॉस तो टीआरपी जुटाने में फेल दिख रहा है, वहीं मिर्जापुर के सीजन 2 ने फिर सभी को खासा इंप्रेस किया है.

लेटेस्ट फोटो