टीवी

उर्फी जावेद-पारस कल्नावत से लेकर सारा खान-अली मर्चेंट तकः ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते ये एक्टर्स, सुर्खियों में रहा था लव एंगल

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 4:24 PM IST
  • 1/8

आजकल रियलिटी शो 'लॉक अप' काफी सुर्खियों में आया हुआ है. इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं. शो में सारा खान और अली मर्चेंट एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों अब इस स्टेज पर हैं, जहां ये एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते. दरअसल, दोनों ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' में शादी रचाई थी, लेकिन शो के खत्म होने के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए. तभी से दोनों का लव की जगह हेट रिलेशनशिप ज्यादा सुर्खियों में रहने लगा. 

  • 2/8

टीवी इंडस्ट्री में केवल यही इकलौते कपल नहीं, जिनका लव रिलेशनशिप हेट रिलेशनशिप में बदला हो. उर्फी जावेद-पारस कल्नावत से लेकर काम्या पंजाबी-करण पटेल, अनुषा दांडेकर- करण कुंद्रा तक का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा है. कई कपल्स ऐसे रहे हैं, जिन्होंने एक-दूसरे से ब्रेकअप किया और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक-दूसरे से अगर कभी टकराए भी तो फूटी आंख नहीं सुहाए. आइए जानते हैं इन्हीं के बारे में...

  • 3/8

सारा खान और अली मर्चेंट ने शादी रचाने के दो महीने बाद ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे. 'बिग बॉस 4' में इन्होंने शो में शादी रचाई थी. अली मर्चेंट, 'लॉक अप' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए हैं. सारा इन्हें देखकर काफी गुस्से में आ गई थीं. कई बार इनके लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिले. एक-दूसरे को यह ब्लेम करते नजर आए कि इनकी वजह से करियर खराब हुआ. सारा का कहना रहा कि अली ने उन्हें धोखा दिया और चीट किया. झूठ भी बोला. 

  • 4/8

निशा रावल और करण मेहरा के बीच पिछले साल से ही दूरियां आईं, जब एक्ट्रेस ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. 'लॉक अप' में निशा ने बताया कि करण ने चार साल के बेटे काविश की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया था. करण ने उन्हें कुछ सात या आठ महीने पहले अपने अफेयर के बारे में बताया था. हाल ही में एक एपिसोड में निशा ने सीक्रेट बताया था कि जब वह करण के साथ थीं तो उन्होंने एक इमोशनल सपोर्ट की जरूरत थी जो एक शख्स में मिली, जिसके साथ वह बहक गई थीं. 

  • 5/8

साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर का ब्रेकअप हुआ. अनुषा ने करण पर चीटिंग का आरोप लगाया था. इंस्टाग्राम पोस्ट में अनुषा ने अपनी बात लिखी थी. 'बिग बॉस 15' में करण ने शमिता शेट्टी से कहा था कि अगर एक बार अनुषा बैठकर बात करती तो शायद चीजें अलग होतीं. 

  • 6/8

उर्फी जावेद और 'अनुपमा' फेम पारस कल्नावत ने कुछ साल पहले एक-दूसरे को डेट किया था, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही किया. उर्फी ने कहा कि पारस हमेशा उन्हें चेज करते थे और उन्होंने उनके नाम का टैटू भी कराया हुआ था. उर्फी ने कहा था कि मैं उससे ब्रेकअप करना चाहती थी, क्योंकि वह बच्चा था. वह काफी पजेसिव था. वह मुझे रिझाने की कोशिश कर रहा था. उसने मेरे लिए तीन टैटू कराए, लेकिन ऐसा कौन करता है जब आपने अपने रास्ते अलग कर लिए हों तो. मैं केवल टैटूज के लिए उसके पास वापस नहीं जाने वाली थी. अगर वह पूरी बॉडी पर मेरे नाम के टैटू करा लेता, तब भी नहीं जाती.

  • 7/8

साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट ने शादी रचाई थी. दो साल बाद तलाक ले लिया. फैन्स के लिए दोनों का इस तरह अलग होना काफी शॉकिंग था. इसके बाद करण ने बिपाशा बसू संग शादी रचाई. जेनिफर ने बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में कहा था कि फेल, बहुत बड़ा शब्द है, उस  चीज के लिए जब आपने हर कोशिश की रिश्ते को बचाने के लिए. 

  • 8/8

काम्या पंजाबी और करण पटेल ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन एक्ट्रेस ने करण पर चीटिंग का आरोप लगाया था. जब करण ने अंकिता संग शादी रचाई तो काम्या काफी टूट गई थीं. हालांकि, बाद में काम्या को शलभ मिल गए और अब वह अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश और सक्सेसफुल हैं. करण पटेल संग ब्रेकअप के बाद काम्या को नॉर्मल लाइफ में वापस लौटने में करीब ढाई साल लग गए थे. 

लेटेस्ट फोटो