टीवी

जब बिग बॉस में बीमार पड़े कंटेस्टेंट्स, शो तक छोड़ने की आई नौबत

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 1:39 PM IST
  • 1/7

बिग बॉस देश के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है. इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच ना जाने कितने विवाद देखने को मिलते हैं. ये एक ऐसा शो है जिसमें 3-3 महीना बिग बॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को रहना पड़ता है. इस दौरान कई ऐसे मौके भी आए हैं जब कंटेस्टेंट्स को हेल्थ इश्यूज की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कुछ की तो हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल तक ले जाना पड़ा. हाल ही में बिग बॉस 15 में ऐसा देखने को मिला जब करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर पाउडर छिड़का. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. ऐसे और भी मौके रहे हैं जब कंटेस्टेंट्स की बिगड़ती तबीयत देख सभी शॉक रह गए. हालांकि तेजस्वी ने तबीयत खराब होने का सिर्फ ड्रामा किया था. लेकिन कई बार कंटेस्टेंट के बीमार होने पर मुश्किल का सामना करना पड़ा. 

  • 2/7

सिद्धार्थ शुक्ला- 

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थे. एक्टर को वन मैन आर्मी कहा जाता था. मगर बिग बॉस के घर में ज्यादा लंबे समय तक रहने के चक्कर में एक्टर का स्वास्थ खराब हो गया था. उन्हें टाइफाइड हो गया था. उन्हें रात में ही हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ा था. रिकवर करने के बाद सिद्धार्थ ने शो में कमबैक किया और विनर भी बने.

  • 3/7

विकास गुप्ता-

विकास गुप्ता शो में कई बार अपनी खराब तबीयत की वजह से भी चर्चा में रहे हैं. बिगड़ी तबीयत की वजह से वे घर के बाहर भी चले गए थे. उन्हें थ्रोट इन्फेक्शन हुआ था. बाद में उन्होंने शो में वापसी की थी मगर वे ज्यादा लंबे वक्त तक शो में नहीं टिक पाए थे.

  • 4/7

शेफाली जरिवाला: 

बिग बॉस 13 के दौरान शेफाली जरीवाला को काफी सर्दी-जुकाम हो गया था. वे अन्य कंटेस्टेंट्स से दूरी बनाकर रखती थीं. यहां तक कि जब रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी संग खास बॉन्डिंग शेयर करने के बाद भी वे दोनों को अपने पास नहीं आने देती थीं ताकि वे दोनों इन्फेक्शन से बच सकें.
 

  • 5/7

मनु पंजाबी-

मनु पंजाबी यूं तो बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट रहे हैं मगर वे सीजन 14 में एक चैलेंजर के तौर पर शामिल हुए थे. मगर वे शो में ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए थे. उन्हें Pancreatitis अटैक आया था जिसकी वजह से वे काफी दर्द में थे. उन्हें घर पर मौजूद मेडिकल हेल्प दी गई मगर इससे भी उन्हें राहत नहीं मिली. आखिरकार उन्हें शो छोड़ना ही पड़ा.
 

  • 6/7

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 13 का मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था. मगर उन्हें शो से बाहर होना पड़ा क्योंकि उन्हें गंभीर स्पाइनल इंजरी हो गई थी. डॉक्टर्स ने इसके बाद उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट करने को कह दिया था. शो से बाहर आने के बाद उन्हें हॉस्पेटेलाइज्ड होना पड़ा था और उन्होंने शो से एग्जिट करने का फैसला लिया था. इसके बाद विकास गुप्ता उनके प्रॉक्सी के तौर पर शो में शामिल हुए थे.

  • 7/7


अफसाना खान- बिग बॉस 15 में अफसाना खान के पैनिक अटैक की खबरें सामने आई थीं. इसके अलावा एक टास्क के दौरान उनकी अकासा और शमिता से बहस हो गई थी. ये बहस इतनी बढ़ गई कि अफसाना आपे में नहीं रहीं. वे काफी गुस्सा हो गईं. चिल्लाने लगीं. रोने लगीं. यहां तक कि खुद को ही मारने लगीं. हालात बेकाबू होते देख बिग बॉस ने अफसाना के लिए एक डॉक्टर भी भेजा. काफी मश्क्कत के बाद उन्हें राहत मिली. 

लेटेस्ट फोटो