टीवी

मुनमुन दत्ता का जातिवादी कॉमेंट, दिलीप जोशी की बेटी की शादी, जब पर्सनल चीजों को लेकर सुर्खियों में आए तारक मेहता के किरदार

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:29 AM IST
  • 1/9

साल 2021 टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा. इस शो को पसंद करने वाले दर्शक आज भी दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. वैसे यह शो टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में अपना नाम शामिल करने में सक्षम रहा है. साल 2008 से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हालांकि, इस साल शो की कास्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है. मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में जातिवाद कॉमेंट कर दिया था, जिसके कारण वह चर्चा में रही थीं. मुनमुन दत्ता पर केस भी दर्ज हुआ था. हालांकि, बाद में इन्होंने एक पोस्ट लिखकर माफी मांग ली थी. 

  • 2/9

इसके बाद इनका नाम शो के किरदार टप्पू उर्फ राज अनादकत संग जुड़ा. दोनों के डेट करने की बात सामने आ रही थी. इनकी उम्र को लेकर भी ट्रोल्स ने काफी मजे लिए, लेकिन बाद में दोनों ने ही पोस्ट के जरिए से चीजों पर विराम लगाया था. इसके अलावा शो में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक के कैंसर से पीढ़ित होने की खबर सामने आई. इसी के चलते इनका निधन भी हो गया. पूरी कास्ट उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुई थी. आइए इस साल शो की कास्ट किन सुर्खियों के कारण चर्चा में रही, जानते हैं...

  • 3/9

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में जातिवादी कॉमेंट किया था. मुनमुन के संज्ञान में यह बात आई तो उन्होंने अपनी गलती को रिएलाइज किया और फौरन सोशल मीडिया के जरिए लोगों से माफी भी मांग ली. एक्ट्रेस ने लिखा कि- मैं यह लेख कल शेयर किए गए वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया.

  • 4/9

मुनमुन ने आगे लिखा कि ऐसा मैंने किसी की भी इन्सल्ट करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से नहीं कहा था. मुझे वाकई में इस शब्द के बारे में सही जानकारी नहीं थी. जैसे ही मुझे इस बारे में बताया गया, मैंने अपने स्टेटमेंट को पीछे ले लिया. मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ हर उस शख्स से माफी मांगती हूं, जिसे इन्हें इस दौरान मैंने जाने अंजाने में ठेस पहुंचाई. मुझे वाकई में अफसोस है. 

  • 5/9

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की बेटी नियति की हाल ही में शादी हुई है. पिछले दिनों दिलीप जोशी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें वह बेटी की शादी के रिसेप्शन पर ढोल पर जमकर नाचते नजर आ रहे थे.

  • 6/9

दिलीप जोशी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "फिल्मों और गानों से आप फीलिंग्स को ले सकते हो, लेकिन जब यह आपके साथ रियल लाइफ में होता है तो इस मजे का अहसास अलग ही होता है. दोनों में कोई तुलना नहीं रहती. अपनी बेटी नियति और परिवार में जुड़े नए सदस्य यशोवर्धन को मैं इस नई जर्नी की ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो हमारे साथ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने, जिन्होंने कपल को आशीर्वाद भेजा. जय स्वामीनारायण." नियति की शादी में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी.

  • 7/9

मुनमुन दत्ता, सीरियल में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकत के साथ रिश्ते में लेकर चर्चा में आई थीं. इसके चलते मुनमुन को काफी ट्रोल किया गया. साथ ही राज का भी मजाक उड़ाया गया था. मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ट्रोल को लताड़ा था. अब वह सकारात्मक ख्यालों पर ध्यान दे रही हैं. मुनमुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'आगे बढ़ते हैं... सकारात्मक चीजों की ओर... जियो और जीने दो.. प्यार, शांति और स्वास्थ्य सभी के लिए.. जय श्री राम. गणपति बप्पा मोरिया... जय माता दी.'

  • 8/9

अफेयर की खबरों पर मुनमुन दत्ता ने लिखा था, 'आप लोगों को काल्पनिक खबरें लगाने का अधिकार किसने दिया है. आप लोग किसी के भी बारे में बिना उनकी अनुमति के खबरें कैसे लिख सकते हैं. आप लोगों के कारण जो मानसिक वेदना होती है, इसका दोषी कौन है.' 

  • 9/9

घनश्याम नायक शो में नट्टू काका की भूमिका निभाते थे. घनश्याम नायक पिछले काफी वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे. घनश्याम नायक के बेटे विकास के मुताबिक, उनके पिता के 9 कीमोथेरपी सेशन्स हुए, जिसमें पांच बीते साल और 4 इसी साल हुई थीं. इतना ही नहीं 30 रेडिएशन सेशन्स भी उनके हुए थे. उनके निधन से 15 दिन पहले, उनकी शुगर बहुत बढ़ गई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह किसी को पहचान भी पा रहे थे और अचानक उन्होंने दम तोड़ दिया था. 

लेटेस्ट फोटो