टीवी

KKK11 में टीवी की 'धाकड़ बहू' की धूम, दिव्यांका त्रिपाठी ने फिनाले में बनाई जगह, क्या बनेंगी शो की विनर?

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 सितंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:49 PM IST
  • 1/8

टीवी की बहुओं की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सेलेब से कम नहीं है. टीवी की संस्कारी बहुओं ने जिस रियलिटी शो में भी कदम रखा, वहां अपनी काबिलियत, ग्लैमर, स्टाइल और हौसले से कई यंग स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया. ऐसा ही कमाल टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी 11 शो में करती हुई नजर आ रही हैं.

  • 2/8

दिव्यांका त्रिपाठी ने खतरों के खिलाड़ी 11 में पहले दिन से ही इतनी शानदार परफॉर्मेंस दी हैं कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी उनके फैन बन गए. शो के पहले एपिसोड में जब दूसरे कंटेस्टेंट्स स्टंट अबॉर्ट करते हुए दिखाई दिए तो दिव्यांका ने मगरमच्छ के साथ बिना डरे और घबराए एन्जॉय करते हुए इस तरह स्टंट परफॉर्म किया कि देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गईं. 

  • 3/8

दिव्यांका की पहली परफॉर्मेंस के बाद ही शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने यह ये कह दिया था कि वो दिव्यांका को फिनाले में देख रहे हैं. वहीं दिव्यांका को मगरमच्छ के साथ बिना डरे परफॉर्म करता देखकर शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उनका नाम 'मगर रानी' रख दिया.

  • 4/8

जैसे-जैसे खतरों का खिलाड़ी 11 शो आगे बढ़ता गया दिव्यांका हर टास्क में खुद को नंबर 1 साबित करती रहीं. शो के सभी कंटेस्टेंट्स को दिव्यांका ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से पीछे छोड़ दिया है. दिव्यांका से इंप्रेस फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर धाकड़ गर्ल के नाम से कई बार ट्रेंड कराया. फैंस दिव्यांका को खतरों के खिलाड़ी 11 की धाकड़ गर्ल मानते हैं. 
 

  • 5/8

खतरों के खिलाड़ी 11 की बेस्ट परफॉर्मर दिव्यांका त्रिपाठी शो के फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबको पीछे छोड़ते हुए दिव्यांका ने टिकट टू फिनाले जीतकर शो के फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है. 
 

  • 6/8

बता दें कि फाइनल में जगह बनाने के लिए टिकट टू फिनाले पाने की रेस में 4 कंटेस्टेंट्स ने क्वालिफाई किया था. इन चारों को पार्टनर स्टंट करना था. राहुल वैद्य को दिव्यांका के साथ पेयरअप किया गया था, जबकि वरुण सूद को अभिनव शुक्ला के साथ परफॉर्म करना था. इस टास्क में दिव्यांका और राहुल वैद्य की जोड़ी ने टास्क जीतकर फाइनल राउंड में अपने लिए जगह बनाई. फाइनल राउंड में राहुल वैद्य और दिव्यांका के बीच फेस ऑफ हुआ, जिसमें दिव्यांका ने राहुल के स्टंट पूरा करने से पहले ही उन्हें हरा दिया.
 

  • 7/8

अब जल्द ही शो का फिनाले भी करीब आ रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अभी तक जिस तरह से परफॉर्मेंस दी हैं, उससे यह कहना गलत नहीं होगा कि फिनाले एपिसोड में ट्रॉफी के लिए उनसे जो भी कटराएगा वो उसे कड़ी टक्कर देंगी. फिनाले एपिसोड में भी अगर दिव्यांका ने हमेशा की तरह अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी तो वो खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर का खिताब भी अपने नाम कर सकती हैं. 

  • 8/8

ऐसे में अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी से कौन टकराएगा और क्या खतरों से खिलाड़ी जैसे शो में टीवी की 'बहू' सबको पीछे छोड़ शो को जीत पाएंगी.

 

फोटो क्रेडिट-@divyankatripathidahiya

लेटेस्ट फोटो