टीवी

जब Bigg Boss में कंटेस्टेंट की लव स्टोरी हुई ट्रोल, फैंस ने बताया 'फेक स्टंट'

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 4:15 PM IST
  • 1/8

सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस जैसे प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनना हर एक्टर का सपना होता है. मगर कुछ चुनिंद लोग ही होते हैं जो इस मंच पर अपनी धाक जमा पाते हैं. उन्हें शो में टिके रहने के लिए फेक कंटेंट नहीं क्रिएट करना पड़ता है. लेकिन कुछ सेलेब्स के लिए सलमान खान के शो में 1 हफ्ते भी टिकना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में कई कंटेस्टेंट्स फेक ड्रामा क्रिएट करते हैं. इनमें जो सबसे हिट फॉर्मूला है वो फेक लव स्टोरी का.
 

  • 2/8

फेक लव स्टोरी हमें अभी तक कई सीजन्स में देखने को मिली है. कंटेस्टेंट्स शो में सर्वाइव करने और एविक्शन से बचने के लिए ये फॉर्मूला अपनाते हैं. इससे शो को भी फायदा होता है. लड़ाई-झगड़ों के बीच शो में रोमांस का तड़का लग जाता है, जो शो को और भी चर्चा में बनाए रखता है. जानते हैं बिग बॉस की उन लव स्टोरीज के बारे में जो फैंस को रियल नहीं लगी. या कहे कि जो दर्शकों को बस फेक पब्लिसिटी स्टंट लगा.

  • 3/8

माइशा अय्यर-ईशान सहगल
इस वक्त बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल और माइशा अय्यर की काफी चर्चा है. दोनों शो में जबसे आए खास नहीं कर रहे थे. उनकी पॉपुलैरिटी भी बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले कम है. इस हफ्ते दोनों बाकी घरवालों के साथ नॉमिनेट भी हैं. नॉमिनेशन के बाद से वे दोनों करीब आने लगे. महज 3 दिन में वे इतने करीब आ गए कि खुलेआम उनकी नजदीकियां देखी जा रही हैं. ऐसे में कैसे दर्शकों को उनकी लव स्टोरी रियल लगे? साफ नजर आता है कि माइशा-ईशान का ये गेम प्लान है, शो में टिकने के लिए.

  • 4/8


एजाज खान-पवित्रा पुनिया
सीजन 13 में एजाज खान और पवित्रा पुनिया का लव एंगल भी अचानक ही शुरू हुआ था. पवित्रा को रातों रात एजाज के लिए पोजेसिव होते देखा गया. वे एजाज को पसंद करने की बात कहने लगीं. पवित्रा का अचानक दिखा लव साइड दर्शक भी नहीं पचा पाए. बाद में एजाज को भी पवित्रा के करीब होते देखा गया. लोगों को उनका रोमांस भी फेक लगा था. हालांकि बाद में जब पवित्रा शो से आउट हुईं तब जाकर सभी को मालूम पड़ा कि दोनों की फीलिंग्स रियल थी. एजाज और पवित्रा अभी भी रिलेशन में हैं.

  • 5/8

पुनीश शर्मा-बंदगी कालरा
बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रहे पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का शो में जब लव एंगल शुरू हुआ था तो किसी को दोनों की जोड़ी जमी नहीं थी. शो में उनका खुलेआम रोमांस भी देखने को मिला. दोनों के रिश्ते को फेक भी बताया गया. लेकिन शो खत्म होने के बाद पुनीश-बंदगी ने साबित किया कि उनका प्यार झूठा नहीं बल्कि सच्चा था. वे दोनों आज भी रिश्ते में हैं.

  • 6/8


रोहित सुचांती-सृष्टि रोडे
बिग बॉस 12 में रोहित सुंचांती को सृष्टि रोडे के प्यार में दीवाना होते देखा गया था. जबकि सृष्टि की सगाई हो चुकी थी. ये बात जानते हुए भी रोहित सृष्टि को अपना दिल दे बैठे थे. लोगों को रोहित की फीलिंग्स फेक लगी थी.

  • 7/8

प्रियांक शर्मा-बेनाफ्शा सूनावाला
बिग बॉस 11 में प्रियांक शर्मा-बेनाफ्शा सूनावाला के बीच लव एंगल क्रिएट होते देखा गया था. दोनों की शो में नजदीकियां बढ़ते हुए सभी ने देखी. फैंस को दोनों का ये लव एंगल फेक लगा था. मानना था कि शो में बने रहने के लिए उन्होंने ऐसा किया हालांकि शो खत्म होने के बाद वे दोस्त रहे फिर रिश्ते में आए. फिलहाल दोनों डेट कर रहे हैं.

  • 8/8

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना
बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना को देख आसिम रियाज ऑल आउट हो गए थे. शो में आसिम हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते थे. जबकि हिमांशी का पहले से बॉयफ्रेंड था. हिमांशी का भी बाद में आसिम की तरफ झुकाव दिखा था. लोगों ने शुरुआत में आसिम के लव कनेक्शन को फेक समझा था. गेम में लंबा टिकने के लिए इसे आसिम का जुगाड़ बताया गया था. हालांकि आसिम ने सभी को गलत साबित किया. आज वे हिमांशी के साथ रिलेशन में हैं.
 

लेटेस्ट फोटो