टीवी

'Big Boss के घर पर हर तरह की शेमिंग चलती रहती है, इसी से तो टीआरपी मिलती है'

नेहा वर्मा
  • मुंबई,
  • 14 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 2:01 PM IST
  • 1/8

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले हफ्ते ही एंटरटेनमेंट के साथ-साथ हाई वोल्टेज ड्रामा का लुत्फ भी फैंस उठा रहे हैं. सीजन के दूसरे ही दिन करण कुंद्रा शमिता शेट्टी के पीछे उन्हें आंटी उपनाम से बुलाते नजर आते हैं. शमिता ओटीटी प्लैटफॉर्म पर एक बार पहले ही इसे झेल चुकी हैं. हालांकि करण के आंटी वाले ऐपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर शमिता के फैंस समेत कई सिलेब्स ने उनके इस एटीट्यूड पर सवाल उठाया है. 

  • 2/8

उम्र की वजह से वाइव्स नहीं मिलती!

वहीं इसी सीजन में सिंबा ने जय भानुशाली की उम्र को लेकर आपनी ट्यूनिंग मेल न खाने की बात कही थी. हैरानी की बात यह थी कि सिंबा के इस स्टेटमेंट के फौरन बाद करण उन्हें ऐज का ज्ञान देते नजर आए थे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब बिग बॉस हाउस में एक्ट्रेसेज के साथ ऐज शेमिंग वाली बात सामने आई हैं. इससे पहले के सीजन में भी कंटेस्टेंट ऐज शेमिंग से गुजर चुके हैं. 

 

 

  • 3/8

कंटेस्टेंट को बॉडी और उम्र पर टारगेट करना गलत 

शमिता के साथ हुए ऐज शेमिंग पर कश्मीरा कहती हैं, मैं भी इससे गुजर चुकी हूं. मुझे निक्की तंबोली ने बहुत कुछ कहा था. हालांकि मेरी नजर में उसकी कोई वैल्यू नहीं है. वो बिना वजह मेरी उम्र के बारे में बात कर रही थीं. आप अभी नए-नए आए हो, आपने मेरे काम का एक चौथाई तक नहीं किया है. लेकिन यह गलत है कि कंटेस्टेंट को उनके बॉडी और उम्र को लेकर टारगेट किया जाता है. 

 

  • 4/8

सलमान को ऐज का कह कर दिखाएं, तो मान जाऊं - ऊर्वशी ढोलकिया 

मैं बिग बॉस बहुत ज्यादा फॉलो नहीं करती हूं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ क्लिप्स दिख जाते हैं. मुझे आइडिया है कि ऐज शेमिंग को लेकर बहुत बातें चल रही हैं. मेरे साथ भी ऐसा हुआ है.मुझे ये बताएं कि ऐज से ऐसा क्या बदलाव आ जाता है. मैंने  तो नच बलिए के दौरान टीवी पर यह बात कबूली थी. मैं तो यही कहूंगी कि अगर आपको एजिस्ट बनना है, तो आप शो में बुलाते ही क्यों हैं. वहीं सामने वाला अगर आपको बुली करता है, तो उससे लड़ने की नहीं जरूरत है. बस आप देखें, कि वो लोग आपके उम्र में पहुंचेंगे, तो वे क्या करेंगे. ऐज शेमिंग करने वालों को ये अक्ल नहीं होती है कि उन्हें भी इसी उम्र के पड़ाव में पहुंचना है. इतना ही उम्र की बात करनी है, तो यही बात लोग सलमान को कहें, तो मैं मान जाऊं न. हिम्मत ही नहीं है. 

  • 5/8

ऐज शेमिंग एक घटिया सोच 

काम्या पंजाबी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. काम्या कहती हैं ऐज शेमिंग एक वाहियात सोच का नतीजा है. मुझे समझ नहीं आता है कि लोग आपके टैलेंट को नहीं बल्कि आपकी उम्र और रंग-रूप पर चर्चा कर रहे हैं. 

  • 6/8

बिग बॉस के घर पर शेमिंग नॉर्मल है 

ऐज व बॉडी शेमिंग पर संभावना कहती हैं, बिग बॉस के घर पर यह तो बहुत ही नॉर्मल है. मैं भी इससे गुजर चुकी हूं. मेरे साथ कंटेस्टेंट डिंपी ने मेरी ऐज व बॉडी शेमिंग की थी. यहां तो हर तरह की शेमिंग चलती है. इसी से तो उन्हें टीआरपी मिलती है. 

  • 7/8

जब राहुल ने ऐजाज का उड़ाया था मजाक 

एक टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने ऐजाज खान को कमेंट करते हुए कहा था, इतना मत भागो.. यह तुम्हारे उम्र के लिए अच्छा नहीं है. 

  • 8/8

माहिरा ने सिद्धार्थ को बताया था मां की उम्र का 

माहिरा शर्मा ने लेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पर तंज कसते हुए कहा था कि सिद्धार्थ उनकी मां से मात्र चार साल छोटे हैं. कई बार वे उनके पीठ पीछे 40 साल का बुड्ढा कहती नजर आई थीं. 

लेटेस्ट फोटो